Public News Live

OMG! पत्नी ने अपने पति को बोटी बोटी काट कर कढ़ाई में उबाला जाने क्या थी वजह

पति और पत्नी का रिश्ता दुनिया में सबसे खास और अलग होता है. इस रिश्ते के बिना दुनिया का कोई अस्तित्व ही नहीं हो सकता. आप देखते होंगे कि शादी के समय पंडित जी पति और पत्नी दोनों को हर सुख-दुख में एक दूसरे का साथ निभाने का वचन दिलवाते हैं.

हालांकि शादी के बाद अधिकतर लोग इन वचनों को इग्नोर कर देते हैं. ऐसे में यह भी देखने में आता है कि अगर पत्नियों कामकाजी हैं तो उन्हें ऑफिस के साथ-साथ घर का भी सारा काम करना पड़ता है. इस स्थिति में कभी-कभी वो चिढ़ भी जाती हैं और गुस्सा भी आ जाता है, जिसकी वजह से पति और पत्नी के बीच झगड़े भी होने लगते हैं, लेकिन सिर्फ इस वजह से कोई पत्नी अपने पति की हत्या कर दे, ऐसा शायद ही कभी सुनने में आया हो. पर दक्षिण-पूर्वी यूरोपीय देश सर्बिया में ऐसी ही एक अजीबोगरीब घटना (Weird Incident) ने दुनियाभर में सनसनी मचाई हुई है.

दरअसल, घर के कामों में हाथ न बंटाने की वजह से चिढ़ी पत्नी ने अपने पति को ही मौत के घाट उतार दिया. सिर्फ इतना ही नहीं, वह इतना नाराज थी कि उसने पति की बॉडी को कई टुकड़ों में काट दिया और उन टुकड़ों को एक बड़ी सी कड़ाही में उबाल दिया. इस घटना के बारे में जिसने भी सुना, उसकी रूह कांप गई.

बेटी ने सबकुछ देखा

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना सर्बिया के जरंजनीन की है. टेरेसा नाम की महिला ने 10 मई, रात के 9 बजे इस घटना को अंजाम दिया. बेटी की गवाही पर फिलहाल आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि जिस समय महिला अपने पति की हत्या कर रही थी, उसकी बेटी भी वहीं मौजूद थी.

बेहोश करके पति को काट डाला

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रात का खाना अकेले बनाते-बनाते महिला चिढ़ गई थी और उसी चिढ़ में उसने पहले अपने पति को ड्रग्स देकर बेहोश किया, फिर उसकी हत्या कर दी. लेकिन इतने से भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो पति की लाश के कई टुकड़े कर दिए और उन्हें कड़ाही में उबाल दिया.

बेटी ने बताई होश उड़ाने वाली सच्चाई

वहीं, इस घटना की चश्मदीद बेटी ने बताया कि उसने अपनी आंखों से अपनी मां को अपने सौतेले पिता की हत्या करते हुए देखा. उसने जो बताया, उसे सुनकर पुलिस के भी होश उड़ गए. डी एल्जे नाम की बेटी ने बताया कि हत्या के समय उसके पिता नशे में थे, लेकिन इसके बावजूद वह अपनी जान बचाने के लिए भागने की कोशिश कर रहे थे और उसकी मां चाकू से लगातार उनपर वार किए जा रही थी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस की पूछताछ में आरोपी महिला ने भी बताया कि वह अपने पति के आलसपन से तंग आ गई थी. इससे पहले भी उसने पति की हत्या की कोशिश की थी, लेकिन उस समय उसकी जान बच गई थी, पर इस बार उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ा.

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे