Public News Live

Honour killing बरेली में नौवीं कक्षा की छात्रा को परिजनों ने मार कर शव को जलाया जानें पूरा मामला

प्रतीकात्मक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Moradabad) के बाद अब बरेली (Bareilly) में भी हॉनर किलिंग (Honor killing) का मामला सामने आया है।

यहां एक परिवार ने अपनी बेटी की हत्या (Daughter Murder) करके उसके शव का अंतिम संस्कार (Burnt Dead Body) कर दिया। इस वारदात को एक सप्ताह पहले अंजाम दिया गया, लेकिन ग्रामीणों की सूचना से अब यह मामला सामने आया है। पुलिस (Police) ने मृतका की चिता के आसपास से कुछ अवशेष एकत्र किए है। साथ ही किशोरी के पिता को हिरासत में लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बरेली के एक गांव में रहने वाली किशोरी नौंवी कक्षा की छात्रा थी। पिछले दस दिन से किशोरी गांव में किसी को भी नजर नहीं आई। ग्रामीणों को लगा कि छात्रा अपनी रिश्तेदारी में गई होगी। छात्रा के बारे में जब बात की गई तो परिजन बहाना बनाकर गुमराह करते रहे।

इस दौरान ग्रामीणों को सूचना मिली कि छात्रा की हत्या हो चुकी है। यह हत्या उसके परिजनों ने करीब सात दिन पहले की है और शव का भी अंतिम संस्कार कर दिया है। ग्रामीणों से यह भी पता चला कि छात्रा का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वो गर्भवती हो गई थी। हत्या के पीछे यही वजह हो सकती है।

पुलिस ने बताया कि गांव के बाहर नदी किनारे शव जलाने के अवशेष मिले हैं। किशोरी के पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इस वारदात को अंजाम देने वाले सभी आरोपियों का पता लगाकर जल्द गिरफ्तार कर लेंगे।

बता दें कि तीन दिन पहले मुरादाबाद में ऑनर किलिंग की वारदात हुई थी। यहां अपने प्रेमी (Boy Friend) के घर जाकर शादी कराने की गुहार लगा रही लड़की को उसके पिता और भाई ने दिनदहाड़े उसे कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी थी। उसे तड़पता देखकर ग्रामीण सकते में आ गए। प्रेमी ने भागकर अपनी जान बचाई थी।

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे