publicnewslive

  TRENDING
Next
Prev

तेज़ तूफ़ान एवं बारीश होने से 3 उपकेंद्र की लाइन ठप


तेज़ तूफ़ान एवं बारीश होने से 3 उपकेंद्र की लाइन ठप

500 से अधिक गांव अंधेरे में डूबा

हैरिग्टनगंज

मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र में तेज आंधी के साथ हुई बारिश के कारण 3 उपकेंद्रों की लाइन ठप

बताते चलें कि बीती शाम को करीब 5 :30 बजे तेज़ हवा के साथ बारीश की शुरुआत हुई, इस बारीश में काफी नुकसान होने की सूचना मिली है।

बताते चलें कि एक तरफ गर्मी से राहत मिली तो वहीं दूसरी तरफ लाईट से छूटकारा मिल गया

हैरिग्टनगंज विधुत उपकेंद्र पर सभी फिडर ब्रेकडाउन में बंद हो गया है, खम्भे के पोल एवं तार गिरने से सभी गांवों की लाइनें ठप

पब्लिक न्यूज़ लाइव के पत्रकार को सूचना मिली कि कुमारगंज की 33000 लाइन ब्रेकडाउन में बंद पड़ी है , हैरिग्टनगंज, शाहगंज, खड़भडि़या उपकेंद्रों से मेन सप्लाई ठीक करने के लिए अभी तक कोई नहीं निकला है

इतना तेज बारिश एवं तूफान आने से 2 दिनों तक लाइन बंद होने की सूचना प्राप्त हुआ है ।

हैरिग्टनगंज विधुत उपकेंद्र पर पांच फिडर है , हरिनाथपुर, कोछा, मोतीगंज, हैरिग्टनगंज, आदि फिडर पर खम्भे के पोल एवं तार गिरने से सभी फिडर ब्रेकडाउन में बंद हो गया है।

अब देखने की बात यह है कि लाइनमैन को बड़ी कड़ी मेहनत के साथ काम करना पड़ेगा तभी, सभी फिडर होल्ड होने की संभावना रहेगी यदि इस मौसम में बिजली विभाग के कर्मचारी लापारवाही करते हैं तो काफी मुसीबत का सामना करना पड़ेगा।

बिजली व्यवस्था ठीक न होने से मोबाइल, इन्वाटर, जनसेवा केंद्र, आदि ठंप हों जाएगा आज के समय में सभी व्यक्ति इसी पर निर्भर है यदि ये सब बंद हो जाता है तो इंसान को बहुत अजीब सा लगता है।

उत्तर प्रदेश के सरकार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कहना है की ग्रामीण क्षेत्र से लेकर शहरी क्षेत्रों में 24 घंटे के अंदर लाइन बहाल करने का निर्देश है।

लेकिन आगे अब सभी उपकेंद्र के लाइनमैन क्या करते हैं और कितने दिनों से गांवों की लाइनें ठीक होती है। अब ये सभी फिडर के बिजली विभाग के अधिकारियों की जिम्मेदारी है।

publicnewslive
Author: publicnewslive

इन्हे भी जरूर देखे