publicnewslive

  TRENDING
Next
Prev

पहले मां बाद में बेटी के साथ किया बलात्कार दर्द नहीं सहन पाई पीड़िता ट्रेन से कूद कर दे दी जान

Osian: जोधपुर शहर के निकटवर्ती मथानिया में नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता ने मालगाड़ी के आगे कूद आत्महत्या कर ली. परिजनों ने घटना के 6 दिन बाद थाने में बेटी के साथ दुष्कर्म और इससे आहत होकर आत्महत्या करने का मामला जागीरदार और उसके बेटे के खिलाफ दर्ज करवाया.

एफआईआर में ओसियां के पूर्व विधायक एवं पूर्व संसदीय सचिव भैराराम पर भी धमकाने और परिवार को जान से मारने और गांव से बाहर करने की धमकी देने का आरोप लगाया है.

मामले को लेकर मृतका के पिता ने बताया कि नाबालिग बेटी से 20 अप्रैल को दुष्कर्म हुआ. इसके बाद से वह गुमसुम रहने लगी. 11 मई को उसने आत्महत्या कर ली. मथानिया थाने में उसी दिन मर्ग दर्ज करवाई. बाद में जब परिजनों और अन्य लोगों ने हिम्मत बंधाई तो थाने पहुंचकर पिता और पुत्र के खिलाफ पोक्सो, दुष्कर्म एवं एससी – एसटी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज करवाया. पिता ने मथानिया थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि बेटी ने 11 मई को मालगाड़ी के आगे कूद आत्महत्या कर ली. उसने ऐसा खेत जागीरदार के बेटे देवाराम द्वारा जबरन दुष्कर्म और शारीरिक शोषण करने के कारण की है.

घटना से पहले पत्नी ने बताया कि बेटी का फोन आया था. उसने कहा कि देवाराम ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी. पत्नी ने समझाया कि इस मामले में कल सुबह बात करेंगे, लेकिन उसने जान दे दी. जब मामला दर्ज करवाने पत्नी के साथ थाने जाने लगे तभी जागीरदार खेमाराम और उसका पुत्र देवाराम और पूर्व विधायक भैराराम आदि आए और धमकाने लगे. उन्होंने कहा कि मुकदमा दर्ज करवाया तो परिवार को जान से मार देंगे और समाज व गांव से बाहर करवा देंगे. धमकियों से मैं और मेरा परिवार डर गया. मेरी पत्नी और खेमाराम में संबंध थे. जिसके कारण खेमाराम ने धमकाया कि तुम्हारी बेइज्जती पूरे गांव में कर दूंगा.

मेरी बेटी मेरे बेटे के मोबाइल से देवाराम के मोबाइल पर बात करती थी. खेमाराम और देवाराम ने मेरी पत्नी और मेरी बेटी से दुष्कर्म कर जबरदस्ती नाजायज संबंध बना रखे थे. 20 अप्रैल को मेरी पत्नी दवाई लेने गई थी तो पीछे ट्यूबवेल पर बेटी अकेली थी. उस समय देवाराम ने जबरन उससे दुष्कर्म किया. यह घटना मेरी बेटी ने मेरी पत्नी को बताई. नाबालिग किशोरी के पिता ने रिपोर्ट में बताया कि वे 6 साल से कृषि फार्म पर कृषा लगे हैं , परिवार भी साथ रहता है.

इस संबंध में जब पूर्व विधायक भैराराम सियोल से पूछा तो उन्होंने कहा कि मेरा इस मामले में कोई भी लेना देना नहीं है.

publicnewslive
Author: publicnewslive

इन्हे भी जरूर देखे