publicnewslive

  TRENDING
Next
Prev

अमरूदों का लालच देकर विवाहित महिला से किया बलात्कार, अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल

Sapotra: करौली के सपोटरा की ग्राम पंचायत खेड़ला के गांव नीमोदा के एक अमरूदों के बगीचे में मजदूरी के बहाने ले जाकर एक 32 वर्षीय विवाहिता से तीन युवकों द्वारा गैंगरेप कर अश्लील वीडियो बनाने का मामला पुलिस ने दर्ज किया है.

पुलिस के अनुसार पीड़िता ने आरोप लगाया कि 13 फरवरी को आरोपी अकरम पुत्र कलाम, अनीस पुत्र अमीन और मुकेश मीणा पुत्र श्रीफूल मीणा उसके घर पर आए और अमरूद तोड़ने की मजदूरी के लिए चलने के लिए कहा गया.

गांव की अन्य महिला भी बगीचे में अमरूद तोड़ने उसके साथ गई थी. शाम 5 बजे वह कार्य पूर्ण कर घर जाने लगी तो तीनों आरोपियों ने उसे बाइक से घर छोड़ने का आश्वासन दिया गया. दूसरी ओर उनके घर के लिए एक कैरेट अमरूद तोड़ने के लिए कहा गया. जब वह बगीचे में अमरूद तोड़ रही थी तो आरोपियों ने जबरन उसे पकड़कर जमीन पर पटक दिया और उसका मुंह बंद कर दिया. आरोपी अकरम और अनीस ने उसके हाथ पकड़ लिए और आरोपी मुकेश ने उसके साथ दुष्कर्म किया गया.

तत्पश्चात तीनों आरोपियों ने बारी-बारी से दुष्कर्म कर मोबाईल से अश्लील वीडियो बना ली . घटना की जानकारी किसी को देने पर आरोपियों ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे घर छोड़ दिया. 11 मई को आरोपी मुकेश ने फेसबुक पर उसकी स्टोरी लगाकर वीड़ियो वायरल कर दिया. उसके पति के आने पर उसने घटना की जानकारी दी गई. पुलिस ने गैंगरेप और आईटी एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सपोटरा थाना पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने गैंगरेप और वीडियो वायरल करने का मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामला दर्ज कर विभिन्न माध्यमों से मामले की जांच कर कार्रवाई में जुटी है जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

publicnewslive
Author: publicnewslive

इन्हे भी जरूर देखे