publicnewslive

बरात से पिता संग गायब हो गया दूल्हा दुल्हन के घर वाले पहुंचे थाने जानें पूरा मामला

लखीमपुर खीरी के मैलानी इलाके में दहेज की मांग पूरी न होने पर दूल्हे और पिता बीच बारात से गायब हो गए। बाराती रह गए। जब रस्मों का वक्त आया तो दूल्हा ढूंढे नहीं मिला। जिससे कन्या पक्ष के लोग बेहद परेशान हैं।

उन्होंने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

मैलानी थाना क्षेत्र के ग्राम पहाड़पुर निवासी ओमप्रकाश ने पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि उन्होंने अपनी बेटी का विवाह कोतवाली गोला क्षेत्र के ग्राम रोहिनया के युवक तय किया था। ओम प्रकाश का कहना है कि रोक के दौरान 84000 रुपये की नकदी और सामान दिया। फिर वर पक्ष से 40000 रुपए और देने की बात कही तो उन्होंने 40000 भी दे दिए। बुधवार की रात शाम जब बारात आई तो कन्या के लिए लिए ना साड़ी और ना ही जेवरात आया जिसे लेकर कुछ बात बिगड़ी। मामला उलझता देख लोगों ने बीच-बचाव कर शांत करा दिया। बारातियों को खाना खिलाया गया। विवाह की कुछ रस्में भी हुई।

इसी बीच मौका पाकर दूल्हा और उसका पिता कार में सवार होकर चुपके से खिसक गए। दूल्हे को वहां न देख बराती भी धीरे-धीरे खिसक लिए। जब ओम प्रकाश को पता चला तो उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। संपर्क की कोशिश की, पर संपर्क नहीं हुआ। ओमप्रकाश ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

publicnewslive
Author: publicnewslive

error: Content is protected !!