publicnewslive

हाथ-पैर बांधकर दसवीं की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म

बलिया का मामला

• तीन युवकों ने वीडियो बनाने के बाद की दरिंदगी, जला दिए कपड़े

• पीड़िता के साथ आरोपितों ने की मारपीट,शरीर पर खरोंच के निशान

पीड़िता के पिता की तहरीर पर तीन युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर किया गया है। दुष्कर्म की घटना छह माह पहले की है। पीड़िता का चिकित्सकीय परीक्षण कराया जा रहा है।

राजकरन नय्यर, पुलिस अधीक्षक, बलिया

जानें पूरी खबर विस्तार से

कसेसर (बलिया) : भीमपुरा थाना क्षेत्र में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। शनिवार की रात तीन युवकों ने हाथ पैर-बांधकर दसवीं की
छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया मारने पीटने के साथ कपड़े भी जला दिए। मौके से रस्सी भी बरामद हुई। पीड़िता रात भर बेहोशी की हालत में खेत में पड़ी रही। वहीं पुलिस का कहना है कि दुष्कर्म की बात पुरानी है। शनिवार की घटना में मारपीट की गई है। पीड़िता को मेडिकल चेकअप के लिए भेजा गया है। पुलिस दो आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। रविवार की सुबह पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर ने भी मौके पर पहुंच जानकारी ली

रविवार की सुबह सिकंदरापुर गांव के पास एक खेत में छात्रा रो रही थी। आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे तो उसके हाथ-पैर रस्सी से बंधे हुए थे। उसके शरीर पर सिर्फ लोअर और इनर था।

बगल में जलाए गए कपड़ों के अवशेष थे। आरोपित काफी दिनों से पीड़िता को अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहे थे। उन्होंने शनिवार की रात उसे जबरन घटना स्थल पर बुलाया। पीड़िता 14 किलोमीटर दूर अपने ननिहाल से साइकिल से वहां पहुंची। आरोप है कि उसके साथ मारपीट की और हाथपैर बांधकर दरिंदगी की। घटना स्थल से सौ मीटर दूर साइकिल मिली। पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है।

publicnewslive
Author: publicnewslive

error: Content is protected !!