Public News Live

हाई प्रोफाइल कॉलोनी में मालकिन और नाबालिग बेटी के खाने में नशीली दवाईयां मिलाकर नौकर बना था संबंध

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी के लखनऊ के गोमतीनगर एक्सटेंशन में स्थित एक हाईप्रोफाइल सोसायटी में घर के नौकर पर मालकिन और उसकी नाबालिग लड़की से रेप का आरोप लगा है.

बताया जा रहा है कि घर में काम करने वाला नौकर खाने में नशे की दवा (drugs) मिलाकर पहले मालकिन को बेहोश करता था और उसके बाद उसका रेप करता था. यही नहीं मालकिन की नाबालिग बेटी को भी अपनी हवस का शिकार बनाया. इस दौरान उसने मालकिन और उसकी बेटी के अश्लील वीडियो बनाए और राज खुलने पर दोनों को ब्लैकमेल किया. अब पुलिस ने इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और आरोपी नौकर को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक मामला हाई प्रोफाइल सोसायटी में रहने वाले परिवार का है. जिसने घर केकाम के लिए सीतापुर निवासी रामसेतु को रखा था और परिवार का विश्वास जीतने के बाद आरोपी ने घर के लोगों को अपना शिकार बनाया. नौकर ने मालिक की गैरमौजूदगी में मालकिन को खाने में नशे की दवाइयां देना शुरू कर दिया और उसके बाद उसके साथ संबंध बनाए. इस दौरान उसने मालकिन के वीडियो भी बनाए. यही नहीं वह मालकिन की नाबालिग बेटी को भी नशे की दवाइंया देकर रेप करता था.

ब्लैकमेल करना शुरू किया

जब नौकर की करतूत की जानकारी हुआ तो पीड़िता ने पुलिस से शिकायत करने की बात कही. लेकिन आरोपी ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया. इसके बाद पीड़िता ने किसी तरह पति को पूरे मामले की जानकारी दी. जिसके बाद गोमतीनगर विस्तार पुलिस को तहरीर दी गई और पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. वहीं इलाके के अलकनंदा अपार्टमेंट के पास से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

नौकर रखने से पहले पुलिस वेरिफिकेशन जरूर कराएं

आम तौर पर बड़े घरों में लोग नौकर रखते हैं. लेकिन किसी भी नौकर को रखने से पहले उसका पुलिस वेरिफिकेशन जरूर कराएं. अगर किसी सर्विस प्रोवाइडर एजेंसी से घऱ में नौकर रख रहे हैं तो उसके बारे में जानकारी जरूर लें. इसके साथ ही घर में काम करने वाले लोगों पर नजर रखने के लिए सीसीटीवी कैमरे जरूर लगाए जाएं.

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे