Public News Live

सुल्तानपुर में फ्रेंचाइजी कर्मी की गला दबाकर हत्या,जंगल में शव फेंककर फरार हुए बदमाश, तीन दिन पूर्व हुआ था लापता

सुल्तानपुर में फ्रेंचाइजी कर्मी की गला दबाकर हत्या,जंगल में शव फेंककर फरार हुए बदमाश, तीन दिन पूर्व हुआ था लापता

सुल्तानपुर

========जिले के चांदा थाना क्षेत्र अंतर्गत छतौना बाजार के समीप जंगल के पास सड़क किनारे झाड़ियो में युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे चांदा कोतवाल रवि कुमार सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पड़ताल किया और शव की शिनाख्त करवाया।
मिली जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली देहात के भरंईपुर गांव निवासी राहुल शर्मा 30 वाराणसी हाईवे किनारे स्थित कामतागंज बाजार में जनसुविधा केंद्र चलाता है। सीएससी संचालक राहुल शर्मा मंगलवार 26 जुलाई की शाम छह बजे दुकान बंद करने के बाद घर के लिए निकला। लेकिन दो दिन बीतने के बाद भी दुकान से एक किलोमीटर दूर घर तक नहीं पहुंच सका। बुधवार शाम को युवक के पिता जोखूराम शर्मा ने युवक के घर न पहुंचने पर देहात कोतवाली पहुंच लिखित तहरीर दी है। जनसुविधा केंद्र संचालक युवक का मोबाइल भी रिसीव न होने से घर व क्षेत्र के लोग परेशान थे।
उधर सूचना के बाद कोतवाली देहात पुलिस तथा ग्रामीणों ने खोजबीन की। बुधवार देर शाम घर से 30 किमी दूर लखनऊ हाईवे पर स्थित असरोगा टोल प्लाजा के पास गायब युवक की बाइक चाबी लगी और मोबाइल लावारिस हालत में मिला था। लेकिन जनसुविधा संचालक राहुल शर्मा का अभी तक पता नहीं चल सका था। नाराज लोगो ने गुरुवार सुबह गांव और बाजार वासी कोतवाली देहात थाने पहुंच गए।
इधर आज चांद थाना क्षेत्र में लाश मिली। कुछ देर बाद उसकी पहचान राहुल शर्मा के रूप में हुई। अंदेशा जताया जा रहा है कि बदमाशों ने अपहरण करके फ्रेंचाइजी कर्मी का गला घोंटकर उसके शव को फेंक दिया था। पुलिस शव को पोस्टमार्टम में भेजकर विधिक कार्रवाई में जुट गई है। एसपी सोमेन वर्मा ने स्वंय घटना स्थल का निरीक्षण किया है।

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे