Public News Live

सुल्तानपुर में ट्रेलर ने ई-रिक्शा को रौंदा, एक ही गांव के 5 लोगों की मौत, 3 गंभीर

सुल्तानपुर में ट्रेलर ने ई-रिक्शा को रौंदा, एक ही गांव के 5 लोगों की मौत, 3 गंभीर

सुल्तानपुर: सुल्तानपुर में प्रयागराज-अयोध्या राज्यमार्ग पर शुक्रवार को दर्दनाक हादसा हुआ। ई-रिक्शे से अंतिम संस्कार में जा रहे एक गांव के लोगों को विपरीत दिशा से आ रहे ट्रेलर ने रौंद दिया। मौके पर पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। तीन अन्य घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां एक की हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया है।

जानकारी के अनुसार घटना कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के ओदरा गांव के पास की है। प्रयागराज से अयोध्या की तरफ जा रहा ट्रेलर बाईपास पर अनियंत्रित हो गया और ई-रिक्शा को रौंद दिया। हादसा इतना भीषण था कि आस-पड़ोस के लोग मौके की तरफ दौड़ पड़े। स्थानीय लोगों की मदद से और सिपाहियों के साथ घायलों को रिक्शे से निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाने लगे। इस दौरान नकराही से आ रही फूलकली (60), राजेंद्र (45), रघुवीर (55), निर्मला (52) समेत एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई। जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कई थानो की पहुंची फोर्स, एसपी पहुंचे अस्पतालई-रिक्शा पर सवार तीन अन्य लोग सवार थे, जिनका इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है। हादसे की गंभीरता को देखते हुए गोसाईगंज, कोतवाली देहात समेत नगर कोतवाली पुलिस बचाव और राहत कार्य में जुटी थी। पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा, नगर कोतवाल राम आशीष उपाध्याय के साथ जिला अस्पताल की इमरजेंसी में पहुंचे। जहां पर चिकित्सा अधिकारियों के साथ घायलों के चल रहे इलाज का जायजा लिया। इस दौरान मृतक के गांव में कोहराम मच गया है। जनप्रतिनिधियों के पहुंचने का ताता शुरू हो गया।

सुल्तानपुर हादसे के बाद चालक हिरासत मेंडीएम रवीश गुप्ता ने बताया कि हादसे में 5 लोगों की मौत हो चुकी है। ट्रेलर को पकड़ कर चालक को हिरासत में लिया गया है। विधिक कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है। अयोध्या राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों के अनियंत्रित होने से यह हादसा घटित हुआ है। पीड़ित परिजनों को अवगत कराया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। तीन घायलों में से एक रेफर कर दिया गया है। दूसरे का सीटी स्कैन कराया जा रहा है।

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे