Public News Live

सुल्तानपुर: पूर्व विधायक चंद्रभद्र सिंह समेत छह लोगों पर दर्ज हुआ धोखाधड़ी का केस

सुल्तानपुर: पूर्व विधायक चंद्रभद्र सिंह समेत छह लोगों पर दर्ज हुआ धोखाधड़ी का केस

सुल्तानपुर

======== जिले के धनपतगंज थाना पुलिस ने पूर्व विधायक चंद्रभद्र सिंह समेत छह के खिलाफ ठगी का केस दर्ज किया है। 23 मई से अब तक विधायक पर यह तीसरी एफआई दर्ज हुई है। धनपतगंज स्थित मायंग गांव के प्रधान रामदेव निषाद का आरोप है कि प्रधान और सेक्रेटरी के हस्ताक्षर से बैंक में विभिन्न योजनाओं का खाता खुलवाया गया था। इसके बाद से कभी उनका हस्ताक्षर नहीं करवाया गया।

https://www.publicnewslive.in/?p=2010 इस खबर को जरूर पढ़ें


दरअसल, सभी कागजात और खाते की देखभाल गांव के पूर्व विधायक चंद्रभद्र सिंह सोनू, सूर्यप्रकाश सिंह, रोशन सिंह, उदय प्रताप यादव निवासी मायंग, हृदयराम यादव निवासी भरसड़ा और सेक्रेटरी प्रदीप सिंह मिलकर कर रहे हैं। प्रधान का आरोप है कि सेक्रेटरी पूर्व विधायक के रिश्तेदार होने के साथ कई वर्ष से एक ही जगह पर तैनात है।
सेक्रेटरी और पूर्व विधायक धोखाधड़ी करके योजनाओं का पैसा हड़प लेते हैं। सरकारी योजनाओं का कार्य भी नहीं हो पा रहा है। प्रधान रामदेव निषाद ने पूर्व विधायक से अपनी जान को भी खतरा बताया है। धनपतगंज थाना प्रभारी श्रीराम पांडेय ने बताया कि प्रधान रामदेव निषाद की तहरीर पर पूर्व विधायक समेत छह लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे