Public News Live

सीरियल किलर निकला छात्रा की हत्या का आरोपित अधेड़

फरीदाबाद : बीए अंतिम वर्ष की 21 वर्षीय छात्रा की हत्या के आरोप में गिरफ्तार 53 वर्षीय सिंहराज कोई मामूली अपराधी नहीं, बल्कि सीरियल किलर निकला। इससे पहले वह तीन नाबालिग लड़कियों की हत्या कर चुका है। उस पर 1987 में अपने चाचा व चचेरे भाई की व गला काटकर हत्या का आरोप लगा था। केस भी चला, लेकिन सुबूतों के अभाव में बरी हो गया था। डीसीपी क्राइम नरेंद्र कादियान ने कहा कि आरोपित ने चार लड़कियों की हत्या करने की बात कुबूली है।

रोंगटे खड़े कर देने वाली यह कहानी क्राइम ब्रांच की पूछताछ में सामने आई है। आरोपित फरीदाबाद के सेक्टर-17 में स्थित सिटी अस्पताल में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है। अस्पताल बंद पड़ा है। अस्पताल में सेक्टर-17 की झुग्गी से लड़कियां साफ सफाई के लिए आती हैं। वह लड़कियों को रुपयों का लालच देकर बहला-फुसला लेता था। उनके साथ छेड़छाड़ करता और राज खुलने के डर से हत्या कर देता था।

इस तरह उसने दो लड़कियों की हत्या की। तीसरी लड़की की हत्या उसके भाई से खुन्नस के चलते की। वह गला दबाकर हत्या के बाद शव को बोरे में रखकर रात के अंधेरे में नहर में फेंक आता था। सभी की गुमशुदगी के मुकदमे सेक्टर-17 थाने में दर्ज हैं। पूछताछ में आरोपित सिंहराज ने बताया कि दिसंबर, 2019 में उसने 14 साल की लड़की की, अगस्त, 2020 में 12 साल की बच्ची की और मई, 2021 में 15 साल की लड़की हत्या की।

ताजा मामले में खुद दी थी हत्या की जानकारी

हत्या की जानकारी सिंहराज से जुड़ा ताजा मामला से भूपानी निवासी बीए अंतिम वर्ष की छात्रा के 31 दिसंबर को गुम होने से जुड़ा है। ओल्ड फरीदाबाद में उसकी गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज हुआ । छह जनवरी को आरोपित ने स्वयं युवती के स्वजन को फोन कर हत्या करने की जानकारी दी और बताया कि शव सेक्टर-17 में नहर किनारे पड़ा है। आरोपित ने बताया है कि वह छात्रा को अपने साथ सेक्टर-17 नहर किनारे लेकर गया। वहां उसके साथ छेड़छाड़ की कोशिश की।

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे