Public News Live

सीएम पर अभद्र टिप्पणी के बाद SO लाइन हाजिर
🔹बाराबंकी में ऑडियो पहुंचा भाजपा जिलाध्यक्ष के पास, शिकायत के बाद हुई कार्रवाई

सीएम पर अभद्र टिप्पणी के बाद SO लाइन हाजिर
🔹बाराबंकी में ऑडियो पहुंचा भाजपा जिलाध्यक्ष के पास, शिकायत के बाद हुई कार्रवाई

बाराबंकी

======= जिले के असंद्रा थाना प्रभारी ध्यानेंद्र प्रताप सिंह को एसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है। दरअसल, एक मामले की सुनवाई के दौरान थाना प्रभारी ध्यानेंद्र प्रताप सिंह ने सीएम योगी पर अमर्यादित टिप्पणी कर दी थी। जिसे वहीं किसी ने कैमरे में रिकार्ड कर लिया था। इसकी जानकारी जब बाराबंकी एसपी अनुराग वत्स को हुई तो उन्होंने थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर मामले की विभागीय जांच शुरू करा दी है।
पूरा मामला बाराबंकी जिले के असंद्रा थाने से जुड़ा हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां पर एक स्थानीय पत्रकार और एक महिला सिपाही के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इस बात की जानकारी जब थाना प्रभारी ध्यानेंद्र प्रताप सिंह को हुई तो उन्होंने पत्रकार को अपने ऑफिस में बुलाया और बातचीत की। पत्रकार को नसीहत देते हुए थाना अध्यक्ष ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभद्र व अमर्यादित टिप्पणी कर डाली। इस दौरान वहां मौजूद किसी ने इसका ऑडियो रिकॉर्ड कर लिया।
इस ऑडियो को भाजपा जिलाअध्यक्ष शशांक कुसमेश के पास भेज दिया। इस पर जिलाध्यक्ष ने अन्य भाजपा नेताओं के साथ एएसपी पूर्णेंदु सिंह से मुलाकात की और शिकायती पत्र दिया। जिलाध्यक्ष ने शिकायती पत्र में कहा है कि थानाध्यक्ष पद पर रहते हुए सार्वजनिक रूप से सरकार के प्रति विद्रोह के हालात पैदा किए जा रहे हैं। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर करते हुए विभागीय जांच शुरू करा दी।

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे