Public News Live

सिपाही से मिलकर युवती रेप और छेड़छाड़ का मुकदमा

प्रेमनगर थाने के सिपाही से मिलकर युवती रेप और छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करवा कर वसूली का गैंग चला रही है। इज्जतनगर के एक प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी ने मामले की शिकायत रविवार को आईजी से की।

आईजी ने मामले में निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया है। इस मामले में प्रापर्टी डीलर के खिलाफ युवती ने एक दिन पहले थाना इज्जतनगर में रेप और धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप लगाया कि प्रॉपर्टी डीलर ने नाम बदलकर ढाई साल तक शादी का झांसा देकर युवती से रेप किया।

किला छावनी की रहने वाली नाजिया ने बताया कि उसके पति आरिफ प्रॉपर्टी डीलर हैं। ग्रीन सिटी मिनी बाईपास कर्मचारी नगर में उनका ऑफिस है। ऑफिस में फतेहगंज पश्चिमी के भिटौरा की रहने वाली एक युवती काम करती है। उसका आफिस से लेकर उनके घर आना-जाना था। उसके साथ शॉपिंग करते हुये फोटो भी हैं। वह उनके पति को ब्लैकमेल कर रही है। उसने छह लाख रुपये, चार एंड्राएड मोबाइल, गोल्ड चेन, नोज पिन वसूल चुकी है। अब वह दस लाख रुपये की डिमांड कर रही है। रुपये ना देने पर युवती ने थाना इज्जतनगर में आरिफ उर्फ सोनू के खिलाफ शनिवार को रेप, छेड़छाड़, धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करवा दिया।

कई पर आरोप लगा वसूले रुपये
नाजिया का आरोप है कि प्रेमनगर थाने के एक सिपाही के साथ कुछ अन्य लोग भी शामिल हैं। जिनके जरिये युवती कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाकर और प्रार्थना पत्र देकर वसूली के आरोप लगा चुकी है। युवती ने अपने पिता के खिलाफ भी छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया था। महिला थाने में भी उसने एटा के एक युवक के खिलाफ शिकायत कर रुपये वसूल लिये। सिपाही और युवती के बीच कई ऑडियो रिकार्डिंग भी वायरल हो रही हैं।

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे