Public News Live

सभी आरोपियों ने नाबालिग लड़की को नशे का डोज दिया और बारी-बारी से गैंगरेप जानें पूरा मामला

बिहार के सीतामढ़ी जिले से एक नाबालिग लड़की के साथ लव, सेक्स और धोखा होने का मामला सामने आया है। खबर है कि इस नाबालिग को उसके दोस्त ने धोखे से मिलने के बहाने बुलाया और कहा कि उसके जो भी अश्लील फोटो और वीडियो हैं उसके सामने डिलीट कर देगा।

इसके बाद भरोसा कर पीड़िता दोस्त के बुलाने पर चली गई। लेकिन वहां पर आरोपी और उसके दोस्त पहले से ही मौजूद थे।

इन सभी आरोपियों ने नाबालिग लड़की को नशे का डोज दिया और बारी-बारी से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। परिजनों ने नाबालिग को एक चाय दुकान के पास से नशे की हालात में बरामद किया। उनकी स्थिति को देखकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित के भाई ने बताया कि बहन के दोस्त ने उसे वीडियो डिलीट करने के बहाने से बुलाया और अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। नामजद आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

पीड़िता के भाई ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन कोचिंग में पढ़ने जाती है। 27 मार्च को उसके दोस्त ने मोबाइल फोन गिफ्ट किया था। दोनों की वीडियो कॉल पर बातचीत करने लगे। इस दौरान दोस्त ने उसकी अश्लील बातें रिकॉर्ड कर ली और उसे ब्लैकमेल करने लगा। बहन के दोस्त ने उसका वीडियो और फोटो को डिलीट करने के बहाने से उसे बुलाया और नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

पीड़िता के परिजनों के मुताबिक, इस साल उनकी बेटी ने मैट्रिक की परीक्षा पास की है। उसके दोस्त ने गिफ्ट में मोबाइल दिया और गलत जगह बुलाया। परिजनों ने लड़की से संपर्क करने की कोशिश की, तो उससे नशे में घर में फोन करवा रहा था। उसके बाद परिजनों को सूचना मिली कि लड़की बसवरिया स्थित मंदिर के पास बेहोशी की हालत में पड़ी है। उसके बाद पीड़िता को उठाकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर, पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे