Public News Live

सगाई के बाद भागने के लिए नहीं हुई राजी, प्रेमी ने प्रेमिका के साथ किया कुछ ऐसा जानें पूरा मामला

सगाई होने के बाद भागने से इनकार करने पर प्रेमी ने गलाघोंट कर प्रेमिका की हत्या कर दी और जंगल में ही लाश को पत्थरों के नीचे दबा दिया। एक दिन पहले ही प्रेमिका की सगाई हुई थी। प्रेमी को यह बात नागवार गुजरी।

युवक ने किसी तरह प्रेमिका को मिलने के बहाने बुलाया और जंगल में ले गया।

बातचीत बहस में बदली। प्रेमी ने लड़की पर शादी करने और भागने का दबाव बनाया। बताया जा रहा है कि युवती के मना करने पर उसे जान से मार डाला। प्रेमी ने हत्या का कोई साक्ष्य नहीं छोड़ा था। पुलिस ने इन्वेस्टिगेशन किया तो प्रेमी का पता चला। पूछताछ में उसने पूरा राज उगल दिया। यह मामला उदयपुर जिले के सेमारी थाना क्षेत्र का है।

पुलिस के मुताबिक सराड़ा के दादरणिया के रहने वाले खेमराज ने सेमारी थाने में रिपोर्ट में बताया कि उसकी बुआ के लड़के हेमराज ने उसे फोन पर बताया कि मेरी बहन रेखा की लाश लालपुरिया तालाब के पास जंगल में पत्थरों के नीचे दबी पड़ी है। इस पर वह अपने दादा के साथ लालपुरिया थाने पहुंचा।

बहन की लाश देखकर उसके पांव तले जमीन खिसक गई। उसके गले में दुपट्टा बांधकर गांठ लगी हुई थी। मुंह व नाक से खून निकल रहा था। इसकी रिपोर्ट पुलिस को दी गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया।

पुलिस को इन्वेस्टिगेशन में पता चला कि रेखा का खड़ सराड़ा के रहने वाले विनोद के साथ प्रेम संबंध था। घर वालों ने एक दिन पहले ही सगाई की थी और 25 मई को शादी तय कर दी थी। विनोद को रेखा की शादी किसी अन्य के साथ होना मंजूर नहीं था। उसने रेखा से बदला लेने की ठान ली।

प्रेमी विनोद ने रेखा को योजनाबद्ध तरीके से फोन पर बात कर एक बार मिलने के लिए राजी कर लिया। 4 मई को रेखा उससे मिली तो प्रेमी विनोद उसे लालपुरिया तालाब के पास ले गया। यहां उसने रेखा पर अपने साथ भागने का दबाव बनाया। दोनों के बीच बहस हुई। इसके बाद सुनसान जगह होने से विनोद ने रेखा का ही दुपट्टा लेकर उसका गला घोंट दिया और हत्या करने के बाद लाश को पत्थरों के नीचे दबा दिया।

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे