Public News Live

वेलेंटाइन डे पर एक तरफा प्यार में युवक ने कर दी लड़की की हत्या, परिजनों के सामने लड़की का रेता गला, देखें वीडियो…

गुजरात के सूरत में एकतरफा प्यार में एक युवक ने वेलेंटाइन डे से पहले परिजनों के सामने युवती की गला रेतकर हत्या कर दी. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सनकी युवक के इस करतूत को वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मामला सूरत के कामरेज थाना क्षेत्र के रिहायशी इलाके का है जहां शनिवार की शाम को एक सनकी युवक ने लड़की की हत्या कर दी. दरअसल लक्ष्मीधाम सोसायटी में रहने वाली 21 साल की युवती ग्रीष्म वेकरिया को लोगों के सामने ही फेनिल गोयाणी नाम के युवक ने पहले बंधक बनाया और फिर युवती के गले पर चाकू रखकर उसके परिजनों को डराता धमकाता रहा. आरोपी हत्यारा युवती का सहपाठी था. 

इसे जरूर पढ़ें https://www.publicnewslive.in/?p=1513

फेनिल गोयाणी नाम का आरोपी युवती के गले पर चाकू रख कर उसे मारने की कोशिश कर रहा था और लोग उस दौरान तमाशाबीन बन कर देख रहे थे. वहीं युवती को बचाने के लिए उसका भाई ध्रुव वेकरिया और चाचा आगे बढ़े थे लेकिन उसी दौरान युवक ने उसपर चाकू से हमला कर घायल कर दिया था.

इसके बाद आरोपी युवक ने तालिबानी अंदाज में युवती ग्रीष्मा वेकरिया की गला रेत कर हत्या कर डाली. हत्या की ये पूरी वारदात किसी ने अपने मोबाइल में क़ैद कर ली.

युवती की हत्या के बाद आरोपी फेनिल ने उसके भाई और चाचा की हत्या करने की कोशिश की. इसमें कामयाब नहीं होने पर उसने ख़ुद भी ज़हर खा लिया और अपने हाथ का नस काटकर ख़ुदख़ुशी करने की कोशिश की. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

सूरत (ग्रामीण) के एसपी बी.के. वनार ने बताया कि हत्यारा युवक फेनिल गोयाणी और मृतक युवती ग्रीष्मा वेकरिया स्कूल समय से साथ में पढ़ते थे और कॉलेज में भी दोनों एक ही क्लास में थे।

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे