Public News Live

रुदौली में तैनात लेखपाल सत्यनारायण पाठक का रिश्वत लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

लेखपाल का रिश्वत लेते वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल।

अयोध्या
खबर अयोध्या जनपद के विधानसभा रुदौली से है जहां तहसील रुदौली में तैनात लेखपाल सत्यनारायण पाठक का रिश्वत लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
धर्म नगरी अयोध्या से वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ के सख्ती के बावजूद भी सरकारी महकमों में भ्रष्टाचार किस हद तक व्याप्त है।
प्रदेश के मुखिया भले ही कितना भी सार्वजनिक मंच से कहते हो कि उनकी सरकार में भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा लेकिन सरकारी महकमे पर उनके दावों का असर नहीं हो रहा है इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है

किस तरह लेखपाल एक किसान से मोटी रिश्वत लेते हुए दिख रहा है। वहीं सरैठा गांव निवासी व भारतीय किसान यूनियन के जिला उपाध्यक्ष भोला सिंह ने आरोप लगाया बिना मेरी जानकारी के लेखपाल सत्यनारायण पाठक द्वारा अपने कार्यकाल में दूसरे का चक नाप कर मेरे खेत में निकाल दिया गया था। जबकि मौके पर उसका चक एक दूसरे के खेत में निकल रहा है। उन्होंने पुनः पैमाइश करने का निवेदन किया उसके एवज में उनसे 1000 रुपए का रिश्वत भी लिया लेकिन अभी भी खेत ज्यों का त्यों पड़ा हुआ है श्री सिंह ने बताया मामले को लेकर मैं प्रतिनिधि मंडल के साथ बोर्ड ऑफ रेवेन्यू और माननीय मुख्यमंत्री जी से जनता दरबार में मिलकर स्वयं शिकायत करूंगा।

सूत्रों के मुताबिक लेखपाल के सरकारी आवास पर आयेदिन लेखपाल व उनके अन्य साथियों के साथ शराब का पैक भी खूब लगाया जाता है। अब देखना यह होगा कि कब आखिर दोषी लेखपाल के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी।

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे