Public News Live

राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी के लिये सपा ममता को समर्थन देगें : अखिलेश यादव

राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी के लिये सपा ममता को समर्थन देगें : अखिलेश यादव

अयोध्या। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि राष्ट्रपति उम्मीदवार के लिए समाजवादी पार्टी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का समर्थन देगी। बस्ती से लौटते वक्त अयोध्या में पत्रकारों से बात करते हुए अखिलेश ने बेरोजगारी, किसानों की समस्याओं व व्यापारियों की खस्ता हालत का भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए जमकर निशाना साधा।

सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात करते अखिलेश ने कहा कि भाजपा सरकार बजट पेश करने के बाद कहती है कि यह बड़ा बजट है। उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि अगर बजट बड़ा है तो प्रदेश के नौजवान परेशान क्यों हैं। सड़कों पर आवारा पशु क्यों घूम रहे हैं। बिजली सस्ती क्यों नहीं हो रही है। सरकार धीरे-धीरे हर सरकारी चीजें बेच दे रही है। ऐसे में लोगों को रोजगार कैसे मिलेगा, जो मिलेगा वो भी आउटसोर्सिंग का। प्रदेश में इन्वेस्टमेंट के आयोजन लगातार हो रहे हैं, लेकिन धरातल पर कुछ भी नहीं दिख रहा। अखिलेश ने कहा कि मैं विपक्ष में रहकर अपनी भूमिका अच्छे ढंग से निभाता हूं। इस दौरान विधायक अवधेश प्रसाद, अभय सिंह, पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडे व सपा के अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

▪️बुल्डोजर को कानून ही रोकेगा

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि बाबा के बुल्डोजर को संविधान और कानून ही रोकेगा। इस दौरान उन्होंने कहा कि कागजों में मैंने देखा है कि जिसके घर में बुल्डोजर चला वह मकान उसकी पत्नी के नाम है। क्या सरकार अब उन्हें नया मकान देगी? उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ बांटने का काम कर रही है। कोई भी सच्चा हिंदू किसी भी धर्म के खिलाफ गलत नहीं बोलेगा।

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे