Public News Live

रायबरेली: बेटी से करता था छेड़खानी, मां ने चप्पलों से उतार दिया ‘आशिकी

UP News: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक महिला ने बेटी के साथ छेड़खानी का आरोप लगाकर एक युवक की पिटाई कर दी है. घटना का वीडियो सोशल मीडियो में तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो शनिवार सुबह का बताया गया.

मामले में अभी किसी तरह की कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.

जब वायरल वीडियो की पड़ताल की गई तो पता चला कि वीडियो रायबरेली के गुरुबक्शगंज थाने के देदौर चौराहे का है. जहां महिला ने मनचले युवक की चप्पलों से पिटाई की. लोगों ने बताया कि युवक महिला की बेटी के साथ छेड़खानी करता रहता था. इसी बात से गुस्साई उस लड़की की मां ने मनचले युवक को पकड़ लिया और फिर चप्पलों से उसकी पिटाई कर दी.

मिली जानकारी के मुताबिक लड़की को स्कूल जाते हुए अक्सर आरोपी छेड़ता था. इसकी जानकारी उसने परिजनों को दे दी. फिर क्या था लड़की की मां ने शनिवार को मनचले युवक की आशिकी उतारने का फैसला किया. परिजनों ने भरे बाजार युवक को पकड़ लिया और फिर लड़की की मां ने मनचले युवक के ऊपर चप्पलों की बरसात शुरू कर दी.

पुलिस ने इस मामले में कैमरे पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है. हालांकि, क्षेत्राधिकारी महिपाल पाठक ने टेलीफोन पर इस घटना के बारे में जरूर बताया. उन्होंने बताया कि अभी तक किसी भी पक्ष की ओर से मामले में शिकायत नहीं दी गई है. अगर शिकायत की जाएगी तो निश्चित ही मनचले युवक के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी.

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे