Public News Live

यूपी चुनाव में हुई पाकिस्तान की एंट्री

अखिलेश ने कहा- पाकिस्तान नहीं, चीन है देश का असली दुश्मन

लखनऊ/नई दिल्ली। पंजाब के बाद अब यूपी के विधानसभा चुनाव प्रचार में भी पाकिस्तान की एंट्री हो गई है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव के पाकिस्तान पर दिए बयान को भाजपा ने मुद्दा बना लिया है सोमवार को भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने लखनऊ में पत्रकारों से कहा कि यह बयान अखिलेश की सोच को दर्शाता है। अगर याकूब मेमन फांसी पर नहीं चढ़ गया होता तो नाहिद हसन की तरह अखिलेश उसे भी चुनाव लड़ाते और अजमल कसाब जिंदा होता तो आज सपा का स्टार प्रचारक होता। अखिलेश ने कहा था कि पाकिस्तान भारत का असली दुश्मन नहीं, बल्कि राजनीतिक दुश्मन है। चीन भारत का असली दुश्मन है।

भाजपा सिर्फ वोट की राजनीति के लिए पाकिस्तान पर की राजनीति के लिए पाकिस्तान पर निशाना साधती है। पात्रा ने यह भी कहा कि भाजपा पर मीडिया का आरोप है कि हम चुनाव में पाकिस्तान को लेकर आते हैं। लेकिन यूपी चुनाव में जिन्ना को कौन लाया,

अखिलेश लाए। पाकिस्तान को कौन लाया, अखिलेश लाए। पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ जहां विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रहे हैं, वहीं सपा जिन्ना और पाकिस्तान के भरोसे है।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा- फांसी न होती तो आतंकी याकूब मेनन को भी लड़ाते अखिलेश,कसाब होता स्टार प्रचारक

पाकिस्तान के प्रति प्यार का इजहार करने वाले दुर्भाग्यपूर्ण बयान के लिए अखिलेश को देश से माफी मांगनी चाहिए… जो जिन्ना से करे प्यार, वो पाकिस्तान से कैसे करे इनकार। -संबित पात्रा, भाजपा प्रवक्ता

अखिलेश की सफाई

मैंने पाकिस्तान पर वही बोला, जो पूर्व सीडीएस बिपिन रावत ने कहा था कि चीन हमारा सबसे बड़ा दुश्मन है। क्या मैं बिपिन रावत जी को कोट नहीं कर सकता? बीजेपी वालों को जनरल रावत का बयान पढ़ना चाहिए।

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे