Public News Live

युक्ति ने लिखा’ उसे सूचना दे देना अंतिम बार मुझे देखने आ जाए, और लगा ली फांसी जानें पूरा मामला

कोरबा (नईदुनिया प्रतिनिधि)। एक युवती ने प्रेमी के विवाह के दिन ही घर में पंखे से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने घटनास्थल से सुसाइट नोट बरामद किया है, जिसमें उसने प्यार में धोखा होने का जिक्र करते हुए जान देने की बात कही है।

यह घटना कोतवाली क्षेत्र के रामसागर पारा की है। यहां रहने वाली 27 साल की एक युवती का प्रेम संबंध सुराकछार निवासी युवक के साथ चल रहा था। युवती उससे शादी करना चाहती थी, पर युवक का विवाह कहीं ओर तय कर दिया गया। उसका विवाह शुक्रवार को था। इस बात से क्षुब्ध युवती ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अपने भाई के नाम एक सुसाइट नोट छोड़ा है, जिसमें उसने लिखा है कि वह युवक से बहुत प्यार करती थी और वह उसे बिना जी नहीं सकती। अब तक वह किसी तरह अपने मन को कठोर कर जी रही थी, पर आज ही उसकी शादी है, इसलिए मेरे सब्र का बांध टूट गया है, मैं इस दुनिया जा रही हूं, पर तुम इंद्रेश को इसकी सूचना देकर आखिरी बार मुझे देखने आ जाए, यह जरूर कह देना। यहां बताना होगा कि युवती के माता पिता का देहांत पहले ही हो चुकी है।

किशोरी के आत्महत्या मामले में कार्रवाई की मांग

सूरजपुर नगर में एक किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। किशोरी के सुसाइड करने के बाद स्वजनों ने एक पुलिस जवान समेत तीन लोगों पर उनकी पुत्री के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाकर उनके विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। नगर के एक मोहल्ले में रहने वाली एक नाबालिग का शव फांसी के फंदे पर लटकती हुआ मिला था। इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में उसका शव को उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बेटी के सुसाइड के बाद परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी को एक पुलिस जवान समेत तीन युवक परेशान करते थे और कुछ दिन पहले गलत काम भी किए थे। इसकी शिकायत कोतवाली में तीन दिन पहले की थी लेकिन उसके शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके चलते उनकी बेटी ने खुदकुशी कर ली। फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे