Public News Live

मेरठ: तीन बच्चों के संग प्रेमी के घर पहुंची महिला थाने में घरवाली और बाहर वाली के साथ पहुंचा प्रेमी

मेरठ फाजलपुर में एक महिला अपने तीन छोटे बच्चों को लेकर प्रेमी के घर पहुंच गई, प्रेमी के उड़ गए होश 4 साल तक प्रेमिका के साथ लिव- इन रिलेशनशिप में रहा है युवक फिर कर ली शादी ! थाने में घरवाली और बाहरवाली के साथ पहुंचा युवक प्रेमी महिला कारवाही अड़ी

मेरठ,  कंकरखेड़ा के फाजलपुर में एक महिला अपने तीन छोटे बच्चों को लेकर प्रेमी के घर पहुंच गई। महिला और उसके बच्चों को देख प्रेमी के होश उड़ गए। महिला अपने प्रेमी संग ही बच्चों को लेकर रहने की जिद पर अड़ गई, जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ। पड़ोसियों की भीड़ जमा हो गई। प्रेमी अपनी घरवाली और बाहरवाली को लेकर कंकरखेड़ा थाने पहुंचा। जहां दोनों पक्षों ने अपनी बात कही। महिला प्रेमी से अपने महिने का खर्चा लेने अथवा कार्रवाई की मांग पर अड़ गई।

यह है मामला

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के फाजलपुर निवासी संप्रदाय विशेष के एक युवक का लालकुर्ती स्थित अपनी रिश्तेदार के घर जाना आना था। रिश्तेदार की शादीशुदा बेटी से युवक का प्रेम प्रसंग हो गया। बेटी तीन बच्चों की मां थी। दो वर्ष पूर्व विवाहिता के पति की मृत्यु हो गई। उसके बाद भी युवक महिला संग लिव-इन में रहता रहा। महिला ने पुलिस को बताया कि जिस दिन उसके पति की मृत्यु हुई थी, उसी दिन प्रेमी युवक ने अपनी शादी गाजियाबाद के लोनी निवासी युवती से कर ली। शादी होने की बात महिला को करीब छह माह बाद पता चली। जिसका महिला ने विरोध भी किया था। तब प्रेमी युवक महिला को भी साथ रखने को कहता था, मगर कभी साथ नहीं रखा। सोमवार को महिला अपने तीन बच्चों को लेकर प्रेमी के घर पहुंच गई।

आरोप है कि प्रेमी के साथ उसकी पत्नी ने भी महिला को खरी खोटी सुनाई। पड़ोसियों ने किसी तरह बीच बचाव कराया। जिसके बाद महिला संग प्रेमी अपनी पत्नी और पिता को लेकर थाने पहुंचा, जहां पुलिस ने दोनों पक्षों की बात सुनी। महिला ने दो टूक कहा कि वह अपने प्रेमी से हर माह का खर्च मांग रही है, नहीं तो कार्रवाई कराएगी। इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना का कहना है कि दोनों पक्षों ने अपनी बात कही है, महिला की तहरीर आने पर जांच के बाद कार्रवाई होगी।

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे