Public News Live

मिल्कीपुर में मंदिर के बाहर सो रहे युवक की हत्या:गले पर धारदार हथियार से किया हमला, 2 महीने से मामा के यहां था

मिल्कीपुर में मंदिर के बाहर सो रहे युवक की हत्या:गले पर धारदार हथियार से किया हमला, 2 महीने से मामा के यहां था

मिल्कीपुर_अयोध्या

============== पुलिस चौकी देवगांव अंतर्गत भुवापुर गांव स्थित हनुमान मंदिर पर रात में सो रहे युवक पंकज शुक्ला की गला काटकर हत्या कर दी गई। सुबह जानकारी मिलने के बाद इलाकाई पुलिस समेत पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, क्षेत्राधिकारी व थानाध्यक्ष ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए गहन छानबीन में जुट गई है। मृतक पंकज शुक्ला पुत्र राज नारायण शुक्ला निवासी जनपद अमेठी अपने मामा श्याम नारायण मिश्रा के यहां 2 माह से रह रहा था।


मिल्कीपुर तहसील के थाना कुमारगंज के भुवापुर गांव निवासी श्याम नारायण मिश्रा का भांजा पंकज शुक्ला लगभग 2 माह से श्याम नारायण के घर पर रहता था। बीच-बीच में वह अपने घर भी आता जाता रहता था। शनिवार की रात भोजन करने के बाद दरवाजे पर स्थित हनुमान मंदिर पर जाकर सो गया।
सुबह जब घर में मौजूद परिजन मंदिर पर जाकर देखा तो पंकज का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। गले से काफी ब्लड निकला हुआ था। परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस चौकी प्रभारी मनीष चतुर्वेदी को दी। सूचना मिलने के बाद चौकी प्रभारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचते हुए मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को भी दी।


घटनास्थल पर पहुंची पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अतुल कुमार सोनकर, क्षेत्राधिकारी एसबी तिवारी थाना अध्यक्ष कुमारगंज विवेक सिंह ने सबका पंचायत नामा भर आते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घटना के बारे में परिजनों से भी पूछताछ कर रही है।

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे