Public News Live

मिल्कीपुर तहसील में तैनात लेखपाल देवेन्द्र कुमार को घुरेहटा गांव के किसान को धमकाने के आरोप में एसडीएम मिल्कीपुर अमित जायसवाल ने सस्पेंड कर दिया है।

मिल्कीपुर_अयोध्या।

=============== मिल्कीपुर तहसील में तैनात लेखपाल देवेन्द्र कुमार को घुरेहटा गांव के किसान को धमकाने के आरोप में एसडीएम मिल्कीपुर अमित जायसवाल ने सस्पेंड कर दिया है।
बताया गया कि मिल्कीपुर तहसील क्षेत्र के ग्राम घुरेहटा पूरे शेखपुरा निवासी शिवराम पुत्र हुबलाल ने मिल्कीपुर एसडीएम को एक शिकायती पत्र दिया था कि उनके गांव में तैनात लेखपाल देवेंद्र कुमार ने उनके बेटे आशीष की पिटाई करके अपशब्दों का प्रयोग किया है। शिकायती पत्र में लिखा गया है कि उनके चक के सीमांकन के लिए एसडीएम मिल्कीपुर द्वारा आदेश किया गया था। जब पीड़ित किसान का बेटा आशीष उस आदेश को लेकर लेखपाल के पास गया तो लेखपाल ने ₹3000 की मांग की। आशीष ने रुपए देने से इनकार किया और घूस मांगने की शिकायत एसडीएम से कर दी। जिससे खार खाए लेखपाल देवेंद्र कुमार ने गांव में पहुंचकर किसान के बेटे आशीष को मां बहन की भद्दी भद्दी गाली दी और डंडे से पिटाई कर दी। हालांकि इस बाबत लेखपाल द्वारा किसान के बेटे को डंडे से धमकाने का वीडियो भी सोशलमीडिया पर वायरल हो रहा है।
किसान शिवराम द्वारा लेखपाल देवेंद्र कुमार के कृत्यों की एसडीएम मिल्कीपुर से शिकायत करके लेखपाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराते हुए विभागीय कार्यवाही करने की मांग की गई थी। जिसमें एसडीएम मिल्कीपुर अमित जायसवाल ने मिल्कीपुर तहसीलदार हेमंत गुप्ता को मामले की जांच सौंपी थी। जाँच रिपोर्ट मिलने के बाद एसडीएम ने लेखपाल देवेंद्र कुमार को सस्पेंड कर दिया है।

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे