Public News Live

मिल्कीपुर एसडीएम सहित आठ अफसरों पर जिलाधिकारी की गाज आईजीआर एस पर लापरवाही पड़ी भारी

मिल्कीपुर एसडीएम सहित आठ अफसरों पर जिलाधिकारी की गाज आईजीआर एस पर लापरवाही पड़ी भारी

अयोध्या
आईजीआरएस पोर्टल पर शिकायतों की समीक्षा के दौरान एक बार फिर से मिल्कीपुर एसडीएम सहित आठ अफसरों पर जिलाधिकारी की गाज गिरी है। शिकायतों का गुणवत्तापरक निस्तारण न होने के चलते उक्त अधिकारियों का एक माह का वेतन रोकने का निर्देश दिया गया है। इसी मामले में दो दिन पहले भी छह अधिकारियों का वेतन रोका गया था
जिलाधिकारी नितीश कुमार ने आईजीआरएस पोर्टल पर शिकायतों की समीक्षा की, जिसमें प्रतिमाह प्राप्त शिकायतों में गुणवत्तापरक निस्तारण व डिफाल्टर न होने के संबंध में निर्देश जारी किए गए हैं। उन्होंने कहा कि विभिन्न माध्यमों के संदर्भों के निस्तारण में रुचि नहीं ली गयी है तथा जो सौंपे गये दायित्वों के प्रति घोर लापरवाही व उदासीनता का द्योतक है।

जिलाधिकारी ने पोर्टल पर निम्न अधिकारियों द्वारा पोर्टल पर प्राप्त शिकायतों का निस्तारण न होने पर उपजिलाधिकारी मिल्कीपुर अमित जायसवाल, सहायक नगर आयुक्त, नोडल अधिकारी/नगर निगम अंकिता शुक्ला, खण्ड विकास अधिकारी मवई रशेष कुमार, खण्ड विकास अधिकारी मया गौरीशा श्रीवास्तव, प्रभारी जिला पूर्ति अधिकारी सुमित कुमार, तहसीलदार बीकापुर राजेश कुमार वर्मा, सहायक विकास अधिकारी (पंचायत) हरिग्टनगंज अरविन्द कुमार, अधिशाषी अधिकारी नगर पालिका परिषद रुदौली रणविजय सिंह का माह सितम्बर 2022 का वेतन अग्रिम आदेशों तक अवरूद्व किया जाता है।

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे