Public News Live

मारपीट के केस में पूछताछ करने गई पुलिस टीम पर महिलाओं ने चला दिए लट्ठ, दारोगा समेत कई घायल

मारपीट के केस में पूछताछ करने गई पुलिस टीम पर महिलाओं ने चला दिए लट्ठ, दारोगा समेत कई घायल

#सुलतानपुर

मारपीट के मामले में पूछताछ करने गई पुलिस टीम पर महिलाओं ने हमला कर दिया। इससे दारोगा समेत तीन पुलिस कर्मी घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जयसिंहपुर में भर्ती कराया गया है। घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
गुरुवार की दोपहर बाद गोसाईंगंज थाने के उपनिरीक्षक प्रशांत शर्मा की अगुवाई में पुलिस टीम बरुई गांव निवासी राजा सिंह के घर दो दिन पूर्व हुई मारपीट के मामले में पूछताछ करने गई थी। इस दौरान दरवाजे पर मौजूद महिलाओं व युवतियों की पुलिसकर्मियों से किसी बात को लेकर नोकझोंक होने लगी। हाथापाई होने पर गुस्साई महिलाओं ने लाठी-डंडा उठा लिया और पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया।
दौरान ज्यादातर पुलिसकर्मी भाग निकले। हमले में उपनिरीक्षक प्रशांत शर्मा, कांस्टेबल सौरभ गिल, अनिकेत कौशल घायल हो गए। ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। वहीं, राजा की मां संगीता सिंह का कहना है कि महिला पुलिसकर्मी न आने के कारण घर में घुसने से रोका तो पुलिसकर्मियों ने डंडे से पिटाई की। इस कारण उनका हाथ टूट गया। साथ ही सोने की चेन व पायल भी पुलिसवाले छीन ले गए।

▪️12 के विरुद्ध एफआइआर, मुख्य आरोपित गिरफ्तार :

महिलाओं सहित 12 लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है। मुख्य आरोपित राजा सिंह को गिरफ्तार का लिया गया है। सुरक्षा के मद्देनजर गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। घटना के हर पहलू पर नजर रखी जा रही है।

▪️पुराना है विवाद :

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें



इस गांव के राजा सिंह व प्रियांशू कोरी के विरुद्ध अर्से से तनातनी चली आ रही है। कुछ माह पूर्व भी दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई थी। मंगलवार को किसी बात को लेकर राजा पक्ष के लोगों ने प्रियांशु की पिटाई कर दी। पीड़ित ने एससीएसटी एक्ट सहित गंभीर धाराओं में एफआइआर दर्ज कराई है।

https://youtu.be/XxQePnOmusE
वायरल वीडियो
publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे