Public News Live

महिला सिपाही का आरोप,दरोगा ने बनाया मेरी अश्लील फोटो-वीडियो; ब्लैकमेल कर जबरन बनाया शारीरिक संबंध

SP ऑफिस सुल्तानपुर में तैनात महिला सिपाही का आरोप,दरोगा ने बनाया मेरी अश्लील फोटो-वीडियो; ब्लैकमेल कर जबरन बनाया शारीरिक संबंध

सुल्तानपुर

======== अमेठी के तिलोई में तैनात दरोगा निशु तोमर की मुश्किलें बढ़ गई हैं। सुल्तानपुर SP ऑफिस में तैनात महिला कॉन्स्टेबल ने उनके विरुद्ध संगीन आरोप लगाए हैं। इस संबंध में कल FIR दर्ज हुई है।
महिला कॉन्स्टेबल का आरोप है कि मामला उस वक्त का है जब वो और दरोगा निशु तोमर सुल्तानपुर के हलियापुर थाने में तैनात थे। यहां दरोगा मानसिक रूप से हमें प्रताड़ित करने लगे। जिससे मैं अवसाद ग्रस्त होकर बीमार हो गई। दरोगा ने दवा दिया जिसे खाकर मैं अपने आवास पर चली गई। दरोगा तबियत का पता करने आवास पर आए मैं अचेत अवस्था में थी। वो कमरे के अंदर आए और मेरी अवस्था का लाभ उठाते हुए मेरी अश्लील फोटो खींची वीडियो बनाया जिसे बाद में वायरल करने की धमकी दी गई।
महिला कॉन्स्टेबल का आरोप है कि इसके बाद ब्लैकमेल करके दरोगा ने शारीरिक संबंध बनाया। लोक लाज के भय के कारण मैने किसी को सूचित नहीं किया। फिर मेरा ट्रांसफर हलियापुर से सुल्तानपुर SP ऑफिस हो गया। वहीं दरोगा ने अपना ट्रांसफर सहारनपुर करा लिया। इसके बाद उन्होंने मुझे फोन पर धमकी दी कि फोटो वीडियो परिचित को भेज दूंगा। यही नहीं कोरोना कॉल के दौरान वो वाहन संख्या UP 11 BK 4445 से 8 नवंबर 2021 को मेरे आवास पर आए और फिर शारीरिक संबंध बनाया।
सिपाही ने आरोप लगाया कि दरोगा सीतापुर में ट्रेनिंग के लिए गए और वहां से जून 2021 में वाहन संख्या UP 11 CB 1007 से आवास पर आए दरवाजा नहीं खोलने पर दीवार फांद कर अंदर आए। मारा-पीटा और इच्छा के विरुद्ध शारीरिक संबंध बनाया। फिर सहारनपुर से उन्होंने अमेठी ट्रांसफर कराया और 26 दिसंबर, 31 दिसंबर, 3 जनवरी, 25-26 जनवरी, 14 मार्च, 30 मार्च, 1 अप्रैल व 13 अप्रैल को लगातार दबाव बनाते रहे। टेक्स्ट मैसेज के जरिए गालिया दी। महिला सिपाही ने सारे सबूत देकर कोतवाली नगर में केस दर्ज कराया है।
उधर निशु तोमर का कहना है कि महिला कॉन्स्टेबल ने हमसे करीब 5 लाख रुपए लिए थे। जिसको वो वापस नहीं लौटा रही थी। करीब 3 महीने पहले कोर्ट में 156/3 के तहत महिला कॉन्स्टेबल के खिलाफ एप्लीकेशन दी गई। इस पर उसने पेशबंदी में ऐसा कदम उठाया है। मामले में CO सिटी डॉ. राघवेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि कोतवाली नगर में महिला कॉन्स्टेबल की तहरीर पर मुकदमा दर्जकर किया गया है। हर पहलू पर पुलिस जांच कर रही है। इसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे