Public News Live

मध्यप्रदेश क्राइम न्यूज़: बेटे को जल्दी जगाना पिता को पड़ा महंगा, युवक ने चाकू गोदकर कर दी हत्या

विस्तार

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक पिता ने अपने बेटे को सुबह जल्दी जगाने की गलती की तो कलयुगी बेटे ने चाकू से गोदकर अपने पिता की हत्या कर दी। बेटे ने पिता पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए जिसके चलते मौके पर ही उसके 65 वर्षीय पिता ने दम तोड़ दिया।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा और आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया।

मामला शिवपुरी जिले के कोतवाली थाना इलाके की न्यू शिव कॉलोनी का है। बताया जा रहा है कि रामेश्वर दयाल शर्मा अपने बेटे उपेंद्र के साथ किराए के घर में रहते थे। उपेंद्र एक एजेंसी में सेल्समैन का काम करता है। रामेश्वर दयाल शर्मा अपने बेटे को सुबह जल्दी सो कर उठने की आदत डालना चाहते थे। वे हर दिन सुबह उठकर पूजा पाठ किया करते थे और चाहते थे कि बेटा भी उनकी तरह रोज की दिनचर्या शुरू करें। रोज की तरह उन्होंने शुक्रवार को बेटे को नींद से जगाने की कोशिश की, जिस पर बेटे उपेंद्र को गुस्सा आ गया और उसने बिस्तर के पास पड़ा चाकू उठाया और पिता पर एक साथ कई बार कर दिए, जिससे मौके पर ही रामेश्वर शर्मा की मौत हो गई।

बेटे की पिता के हत्या करने की खबर पूरे इलाके में फैल गई, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी बेटे के गिरफ्तार किया। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह सेल्समैन का काम करता है, जिसके चलते दिनभर भागदौड़ करने की वजह से वह थक जाता था, ऐसे में रोज-रोज पिता का उसे नींद से जगाना खल रहा था। सुबह जब उन्होंने नींद से जगाया तो उसे गुस्सा आ गया और उसने बिना सोचे समझे पिता की हत्या कर दी।

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे