Public News Live

मकान मालिक की 15 वर्षीय बेटी को दोस्ती के जाल में फंसा कर कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया

फरीदाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र में किराएदार द्वारा मकान मालिक की 15 वर्षीय बेटी को दोस्ती के जाल में फंसा कर कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। किशोरी की शिकायत पर एनआईटी महिला थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

किशोरी ने पुलिस को बताया कि इमरान नाम का युवक उनके मकान में किराए पर रहता था। इमरान ने किशोरी से बातचीत करनी शुरू कर दी। धीरे-धीरे दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई। इसी का फायदा उठाते हुए आरोपी एक अप्रैल को किशोरी को घुमाने के बहाने अपने साथ डबुआ क्षेत्र स्थित एक गेस्ट हाउस में ले गया। वहां पर उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और उसे वापस लाकर घर छोड़ दिया।

घर आकर किशोरी ने यह बात अपनी दादी को बताई। इसके बाद दादी उसे महिला थाना एनआईटी लेकर पहुंची। पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी अभी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

युवती का अश्लील वीडियो वायरल करने में गिरफ्तार

फरीदाबाद। सोशल मीडिया पर एक युवती के अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने वाले आरोपी महिला थाना सेंट्रल की टीम ने मेरठ से काबू किया है। आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

थाना सेंट्रल में दर्ज मामले के अनुसार, आरोपी मोहम्मद तैय्यब उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले का रहने वाला है। आरोपी की पीड़ित लड़की से फेसबुक के माध्यम से पहचान हुई थी। दोनों आपस में एक दूसरे से बातचीत करते थे। आरोपी ने बातचीत के दौरान लड़की से उसके निजी फोटो और वीडियो हासिल कर लिए थे। कुछ दिन बाद जब लड़की ने उसे बताया कि उसका रिश्ता तय हो गया है अब वह उससे बात ना करें। इसके बाद आरोपी युवती को धमकी देने लगा कि अगर उसकी शादी कहीं और होगी तो वह शादी तुड़वा देगा।

आरोपी ने लड़की की अश्लील फोटो और वीडियो लड़की के भाई के फोन पर भेज दिए। इसके बाद लड़की ने महिला थाना सेंट्रल को लिखित शिकायत दी, जिस पर महिला थाना द्वारा मुकदमा दर्ज कर आरोपी को पकड़ लिया गया है।

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे