Public News Live

बीकापुर: पुलिस ने आधा दर्जन आरोपियों के विरुद्ध गंभीर धाराओं में किया केस दर्ज

बीकापुर: पुलिस ने आधा दर्जन आरोपियों के विरुद्ध गंभीर धाराओं में किया केस दर्ज

बीकापुर_अयोध्या

============= कोतवाली क्षेत्र के परसुही निवासी युवक की बुरी तरह पिटाई करके गंभीर रूप से घायल कर देने के मामले में पीड़ित की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आधा दर्जन आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज किया है।
गांव निवासी पीड़िता कोमल सिंह पत्नी सूर्य प्रकाश सिंह का आरोप है कि 31 जुलाई को सुबह करीब 7:30 बजे उनके पति सूर्य प्रकाश सिंह बाइक से घर वापस आ रहे थे। जैसे ही खड़ंजा मार्ग अपने खेत के पास पहुंचे वहां पहले से ही लाठी-डंडों और कुल्हाड़ी लेकर बैठे आरोपियों द्वारा उनके पति को घेर कर हमला कर दिया गया। और बुरी तरह मारा पीटा जाने लगा। उनके पति द्वारा चीखने चिल्लाने पर उनकी सास नीलम सिंह और आसपास के लोग मौके पर बीच-बचाव करने पहुंचे। लेकिन आरोपियों द्वारा बीच-बचाव कर रहे लोगों को भी गाली गलौज करते हुए भला बुरा कहा गया और धमकी दी गई। हमले में उनके पति का सिर फट गया। दाएं पैर का घुटना टूट गया एवं शरीर के विभिन्न हिस्सों में गंभीर चोटें आई। आरोपियों द्वारा उनके पति की बाइक भी कुल्हाड़ी और ईट से क्षतिग्रस्त कर दी गई। आरोपियों द्वारा जान से मारने की धमकी भी दी गई है और मौके चले गए। उनके पति सूर्य प्रकाश सिंह बेहोशी हालत में वहां पड़े रहे। जिन्हें उपचार के लिए एंबुलेंस से सीएचसी बीकापुर लाया गया। लेकिन हालत गंभीर होने के चलते चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।
पीड़िता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस द्वारा आरोपी राज भवन, संजय, सुरेश कुमार, अवधेश कुमार, दुर्गेश कुमार एवं रामकेवल निवासी झाबर का पुरवा परसुही कोतवाली बीकापुर के विरुद्ध धारा 308, 325, 147, 148, 323, 504, 506 एवं 427 आईपीसी में अभियोग पंजीकृत करके अन्य कानूनी कार्रवाई शुरू की गई है।

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे