Public News Live

बच्चे की मां से नाराज था 13 वर्षीय पड़ोसी किशोर, 8 माह के मासूम की डुबोकर कर दी हत्या

पूर्वी दिल्ली के दल्लूपुरा गांव में तीन मई को हुई 8 माह के मासूम की हत्या के मामले में न्यू अशोक नगर थाना पुलिस ने 13 वर्षीय नाबालिग को पकड़ा है. नाबालिग का मृतक बच्चे की मां से झगड़ा हुआ था.

इसी बात को लेकर वह महिला से नाराज था. जिसके चलते उसने वारदात को अंजाम दिया. प्राथमिक जांच और पूछताछ के बाद नाबालिग बच्चे की गतिविधियां संदिग्ध लगी. पुलिस ने पड़ोसियों से पूछताछ की तो सामने आया कि वारदात से पहले नाबालिग को महिला के घर के पास देखा गया था. पुलिस ने नाबालिग को हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू की.

नाबालिग ने कबूला जुर्म
सख्ती से पूछताछ करने पर नाबालिग ने जुर्म कबूल कर लिया. जिसके बाद उसने बताया कि बच्चे की मां से उसका झगड़ा हो गया था. वह अक्सर उसे छोटी छोटी बातों पर टोंका करती थी. जिसके चलते नाबालिग उससे नाराज रहता था. 3 मई को महिला अपने बच्चों को छोड़ कर बाजार गई थी. इसी का फायदा उठाकर नाबालिग महिला के घर पहुंचा और फिर खेलने के बहाने बच्चे को लेकर छत पर चला गया. जहां उसने बच्चे को पानी की भरी टंकी में फेंक दिया और वापस अपने घर आ गया. नाबालिग के जुर्म कबूल करने के बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया.

लाश छत में मौजूद पानी की टंकी में मिली थी
गौरतलब है कि मई को पूर्वी दिल्ली के दल्लूपुरा इलाके में एक दर्दनाक वाकया सामने आया है, पुलिस के मुताबिक 8 महीने के बच्चे की लाश छत में मौजूद पानी की टंकी में मिली थी. पुलिस के मुताबिक पुलिस स्टेशन अशोक नगर में लाल बहादुर अस्पताल से एक कॉल मिली थी जिसमें बताया गया था की एक 8 महीने के बच्चे की अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस मौके पर पहुंची तो जानकारी मिली की बच्चे के पिता पिंटू कुमार दल्लूपुरा इलाके में रहते हैं. उन्होंने बच्चे की पानी की टंकी में तैरता हुआ देखा तो बच्चे को अस्पताल में दाखिल करवाया था

बच्चे की मां गई थी बाहर
जांच में पता चला मृतक बच्चे की मां घर में तीन बच्चे जिसमें 8 महीने का बच्चा 4.5 साल का बच्चे 2.5 साल मौजूद थे, बच्चे की मां तीनों बच्चों को घर में छोड़कर कहीं गई थी, मां जब वापस लौटी तो 8 महीने का मासूम घर में मौजूद नहीं था, घर और आस पास तलाशी ली गई तो मासूम की लाश पानी की टंकी में बरामद हुई थी.

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे