Public News Live

प्रोटोकॉल के दायरे में मनाया जाएगा गणतंत्र दिवस

अयोध्या:(ayodhya chunaav 2022) गणतंत्र दिवस समारोह मनाए जाने को लेकर गुरुवार को । जिलाधिकारी नितीश कुमार ने अफसरों के साथ बैठक की। कहा कि इस वर्ष भी गणतंत्र दिवस का आयोजन कोविड-19 के मद्देनजर कोरोना वायरस से बचाव के लिए शासन से जारी निर्देश और निर्वाचन आयोग से जारी आदर्श आचार संहिता का अनुपालन करते हुए पूरे जनपद में सुव्यवस्थित व सादगी के साथ मनाया जाएगा। कार्यक्रमों का आयोजन सोशल डिस्टेंसिंग के साथ व खुले क्षेत्रफल में होगा।

बताया कि सभी डीएम ने की सरकारी अफसरों के कार्यालयों में साथ तैयारी ध्वजारोहण बैठक, दिए 6 निर्देश जनवरी को सुबह 8:30 बजे, शिक्षण संस्थाओं में राष्ट्र ध्वज सुबह 10 बजे फहराया जाएगा।

अपर जिलाधिकारी नगर सलिल कुमार पटेल ने पिछले गणतंत्र । दिवस की संक्षिप्त रूपरेखा प्रस्तुत की। बताया कि वर्तमान में कोविड 19 संक्रमण की समस्याएं है। इसको ध्यान में रखकर मनाना चाहिए। इस अवसर पर एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय सहित सचिव विकास प्राधिकरण, सभी अपर जिलाधिकारी, मुख्य चिकित्साधिकारी, पुलिस अधीक्षक नगर, अन्य विभागों के अधिकारी, संभ्रांत व्यक्ति, विभिन्न वर्गों के प्रतिनिधि और जनपदीय व तहसील स्तरीय अधिकारी मौजूद थे।

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे