Public News Live

प्रेम जाल में फांसकर छह माह तक उसका यौन शोषण करता

जमुई । एक युवक ने नाबालिग लड़की को प्रेम जाल में फांसकर छह माह तक उसका यौन शोषण करता रहा। नाबालिग के गर्भवती होते ही युवक फरार हो गया। युवक ने लड़की को पहचाने से भी इनकार कर दिया।

गर्भवती नाबालिग को लेकर स्वजन युवक के घर पहुंचे तो आरोपित युवक के पिता ने लड़की एवं स्वजन के साथ मारपीट कर घर से भगा दिया। पीडि़त स्वजन ने युवक सहित उसके पिता के विरुद्ध थाने में केस दर्ज कराया है।

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर आरोपित के पिता को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही लड़की का न्यायालय में 164 का बयान कराने एवं मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। बताया जाता है कि गांव के अरबाज खां उर्फ कारू ने गांव की ही एक नाबालिग लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसका यौन शोषण करता रहा। इस दौरान अरबाज लड़की को शादी करने का झांसा देते रहा। जब लड़की गर्भ से हुई तो उसने लड़की को पहचानने से इनकार कर गया। पीडि़त नाबालिग ने बताया कि अरबाज बोलता था कि तुम्हारे साथ शादी कर लूंगा। तुम घबराना नहीं।

जब लड़की ने गर्भवती होने की बात कह घर जाने की बात कही तो अरबाज घर से फरार हो गया। इस बात की जानकारी देने अरबाज के घर गई तो उसके पिता जुम्मन खान मेरे पिता तथा मेरे साथ साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगा और घर से भगा दिया। साथ ही पुलिस को बताने देने पर जान से मारने की धमकी दी। थानाध्यक्ष राजेश शरण ने बताया कि आवेदन के आलोक में मामला दर्ज कर आरोपित के पिता जुम्मन खान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे