Public News Live

प्रतापगढ़ के हत्‍यारोपित निलंबित एसडीएम फरार हैं सूत्रों के हवाले से निकल कर आ रही है बड़ी जानकारी

प्रतापगढ़:प्रतापगढ़ में नायब नाजिर सुनील शर्मा की हत्या के आरोपित एसडीएम को निलंबित किया गया है। अब उनकी गिरफ्तारी पुलिस किसी भी क्षण कर सकती है। फरार एसडीएम का मोबाइल बंद है।
ऐसे में पुलिस सर्विलांस सहित अन्य माध्यमों से एसडीएम की तलाश में जुटी है। उधर पुलिस सोमवार को नायब नाजिर के शव का पोस्टमार्टम करने वाले दोनों चिकित्सकों का बयान दर्ज करेगी।

एसडीएम लालगंज पर नायब नाजिर की हत्‍या का है आरोप

लालगंज तहसील में तैनात रहे नायब नाजिर सुनील शर्मा ने 30 मार्च की रात सरकारी आवास परिसर में लालगंज के एसडीएम रहे ज्ञानेंद्र विक्रम सिंह पर डंडे से पिटाई का आरोप लगाया था। हालत बिगड़ने पर दो अप्रैल की रात अस्पताल में सुनील की मौत हो गई थी।

एसडीएम समेत तीन अज्ञात पर दर्ज है मुकदमा

अस्पताल में कर्मचारियों के हंगामा करने पर रात में ही लालगंज पुलिस ने सुनील के बेटे सुधीर की तहरीर पर एसडीएम ज्ञानेंद्र विक्रम सिंह व तीन अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया था। घटना के बाद से ही निलंबित एसडीएम ज्ञानेंद्र विक्रम सिंह यादव फरार हैं।

आरोपित एसडीएम का मोबाइल बंद है

हत्‍यारोपित एसडीएम का मोबाइल बंद है। उनकी तलाश में उनके सुल्तानपुर जिले के लंभुआ थाना क्षेत्र के दूल्हेपूर गांव में पैतृक आवास और लखनऊ के वृंदावन कालोनी स्थित आवास पर पुलिस ने दबिश दी लेकिन वहां भी वह नहीं मिले। पुलिस उनके सुल्तानपुर, लखनऊ और बरेली स्थित ससुराल पर भी नजर रखे है। पुलिस ने फरार एसडीएम के कई परिचितों का मोबाइल भी सर्विलांस पर लगा रखा है।

■आज चिकित्‍सकों का दर्ज होगा बयान

दूसरी ओर साक्ष्य जुटाने को लेकर पुलिस नायब नाजिर के शव का पोस्टमार्टम करने वाले सीएचसी कुंडा व पीएचसी अदलाबाद के चिकित्सक का सोमवार को बयान दर्ज करेगी। सोमवार को ही पुलिस तहसीलदार का भी बयान दर्ज करेगी। कोतवाल कमलेश पाल रविवार की शाम बयान लेने तहसीलदार के आवास पर गए थे, लेकिन वहां ताला बंद था। कोतवाल ने घटनास्थल के परिसर में काफी देर तक घटना में प्रयुक्त डंडे की तलाश की, पर सफलता नहीं मिली। कोतवाल कमलेश पाल ने बताया कि पोस्टमार्टम करने वाले दोनों चिकित्सकों व तहसीलदार का सोमवार को बयान दर्ज किया जाएगा।

■साक्ष्‍य के आधार पर आरोपित एसडीएम की गिरफ्तारी होगी : एसपी

प्रतापगढ़ के एसपी सतपाल अंतिल ने कहा कि अभी कुछ बिंदुओं पर साक्ष्य संकलित किया जाना शेष हैं। साक्ष्य के आधार पर आरोपित एसडीएम के विरुद्ध गिरफ्तारी की जाएगी।

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे