Public News Live

पुलिस चौकी प्रभारी और पुलिस कर्मियों पर बर्बरता पूर्वक पिटाई का आरोप

पुलिस चौकी प्रभारी और पुलिस कर्मियों पर बर्बरता पूर्वक पिटाई का आरोप
▪️पुलिस क्षेत्राधिकारी द्वारा जांच करके कार्रवाई का दिया गया आश्वासन

#बीकापुर_अयोध्या
============= चौरेबाजार पुलिस चौकी के प्रभारी राहुल पांडेय एवं पुलिस कर्मियों द्वारा पिता और नाबालिग पुत्र तथा पुत्री की पिटाई करने का आरोप। पीड़ित द्वारा लगाया गया चौरे बाजार पुलिस चौकी प्रभारी राहुल पांडेय और पुलिसकर्मियों द्वारा पुलिस चौकी में डंडे और पट्टे से बर्बरता पूर्वक जमकर पिटाई करने का आरोप।
मारपीट में जख्मी पीड़ित विजय कुमार निषाद के शरीर और नाजुक अंगों पर पर बने हैं गहरे जख्म के निशान। दो भाइयों में कहासुनी के बाद पीड़ित को पकड़कर पुलिस चौकी लाई थी पुलिस। पीड़ित द्वारा पुलिस चौकी प्रभारी पर 10000 रुपए लेने का भी लगाया गया है आरोप। रविवार को पीड़ित द्वारा आईजी से की गई शिकायत। चौरे बाजार पुलिस चौकी क्षेत्र के साल्हीपुर गांव का मामला। घटना को लेकर निषाद समुदाय के लोगों द्वारा रविवार शाम को पिपरी जलालपुर में इकट्ठा होकर जताया गया आक्रोश। आरोपियों के विरुद्ध एफ आई आर दर्ज किए जाने की मांग।
मौके पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिल कुमार सिंह द्वारा मामले की जांच करके दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई का दिया गया आश्वासन।
उधर चौरे बाजार चौकी प्रभारी राहुल पांडेय का कहना है कि उस दिन हम 164 का बयान कराने एक महिला को लेकर न्यायालय फैजाबाद गया था। और इनका शांति भंग धारा 151 चालान करके सिपाहियों को उप जिलाधिकारी के न्यायालय ले जाने की बात कह कर के हम न्यायालय अयोध्या चले गए थे। हमको इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे