Public News Live

पुतिन 70 वर्ष की उम्र में एक बार फिर बनेंगे पिता गर्लफ्रेंड अलीना काबेवा है प्रेग्नेंट जानें पूरी खबर विस्तार से

यूक्रेन पर हमले की आलोचना का सामना कर रहे रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) 70 की उम्र में एक फिर पिता बनने जा रहे हैं. पुतिन की 38 साल की सीक्रेट गर्लफ्रेंड अलीना काबेवा (Alina Kabaeva) दोबारा प्रेग्नेंट हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रूसी राष्ट्रपति इससे खासे परेशान हैं. पुतिन इस वर्ष अक्टूबर में 70 वर्ष के होने वाले हैं. पूर्व ओलिंपिक जिमनास्ट अलीना से उनके दो बच्चे पहले से ही हैं. पहली शादी से पुतिन को दो बेटियां हैं. एक मुंहबोली बेटी भी है. ऐसे में पुतिन अब बच्चे नहीं चाहते हैं. हाल ही में ऐसी भी खबरें सामने आई थीं​ ​कि पुतिन कुछ दिनों में कैंसर का ऑपरेशन भी करवाने वाले हैं.

पिता बनने से पुतिन हैरान

एक रूसी न्‍यूज चैनल के अनुसार, अलीना फिर से प्रेग्नेंट हैं. पुतिन को जब अलीना के प्रेग्नेंट होने की खबर मिली, तब वह लाल चौक पर रूस के विक्ट्री डे परेड की तैयारी कर रहे थे. रूसी चैनल के अनुसार,’पुतिन को जानकारी मिली है कि उनकी गर्लफ्रेंड एक बार दोबारा से प्रेग्नेंट हैं ऐसा लग रहा है कि यह योजना के अनुसार नहीं है.’ गौरतलब है कि व्लादिमीर पुतिन अलीना काबेवा के पहले से दो बेटे हैं. अलीना साल 2015 में पहले बेटे साल 2019 में दूसरे बेटे की मां हैं.

कौन है अलीना काबेवा?

अलीना रूसी राजनीतिज्ञ, मीडिया मैनेजर एक रिटायर्ड रिदमिक जिम्नास्ट हैं. अलीना को अब तक के सबसे कामयाब जिम्नास्टिक के रूप में जाना जाता है. उन्होंने अपने करियर में दो ओलिंपिक मेडल, 14 वर्ल्ड चैंपियनशिप 21 यूरोपियन चैंपियनशिप मेडल अपने नाम किए. द गार्जियन जैसे कई अखबारों का कहना है कि अलीना पुतिन की गर्लफ्रेंड हैं. हालांकि, पुतिन ने कभी भी सार्वजनिक तौर पर ये बात स्वीकार नहीं की है. अलीना को सार्वजनिक जगहों पर कम ही देखा गया है. उन्हें आखिरी बार दिसंबर 2021 में मॉस्को के डिवाइन ग्रेस रिदमिक जिम्नास्टिक टूर्नामेंट में डांस करते हुए देखा गया था.

HIGHLIGHTS

  • पूर्व ओलिंपिक जिमनास्ट अलीना से उनके दो बच्चे पहले से ही हैं
  • पहली शादी से पुतिन को दो बेटियां हैं. एक मुंहबोली बेटी भी है
publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे