Public News Live

पश्चिम बंगाल, नदिया जिले में नाबालिक के साथ बलात्कार का एक और मामला आया सामने फांसी पर लटका मिला शव जाने क्या था मामला

अधिकारी ने यह भी कहा कि शिकायत के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया है लेकिन किशोरी के पिता उससे संतुष्ट नहीं हैं और दोबारा परीक्षण का अनुरोध किया है.

पश्चिम बंगाल के नदिया जिले के हंसखली इलाके में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित बलात्कार और मौत की घटना के कुछ ही दिन बाद जिले में ही एक और किशोरी अपने रिश्तेदार के मकान में फांसी से लटकी हुई मिली है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि लड़की के पिता द्वारा दी गई तहरीर में आरोप लगाया गया कि धनताला में अपने रिश्तेदार के घर गई 15 साल की किशोरी के साथ उसके रिश्तेदार ने बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी.

उन्होंने बताया कि किशोरी का शव उसके रिश्तेदार के मकान में फांसी के फंदे से लटके हुए मिला. उन्होंने बताया कि घटना के सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. हालांकि उसने यह स्पष्ट नहीं किया कि आरोपी उनमें से एक है या नहीं.

पोस्टमार्टम से संतुष्ट नहीं किशोरी के पिता

अधिकारी ने यह भी कहा कि शिकायत के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया है लेकिन किशोरी के पिता उससे संतुष्ट नहीं हैं और दोबारा परीक्षण का अनुरोध किया है. हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि किशोरी के पिता किन कारणों से रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं थे. स्थानीय अदालत ने दूसरे परीक्षण की अर्जी स्वीकार कर ली है.

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे