Public News Live

पति गया था ऑफिस… घर पर अकेली थी मां और पत्नी, फिर हुआ कुछ ऐसा

गाजियाबाद के साहिबाबाद में एक गर्भवती महिला की घर में घुसकर क़त्ल कर दिया. अज्ञात बदमाशों ने तार से महिला का गला घोंटने के उपरांत लूट की वारदात को भी अंजाम भी दे दिया.

जिसके पूर्व घर में मौजूद एक बुजुर्ग महिला को बालकनी में बंद कर किया था. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है.

गाजियाबाद पुलिस का कहना है कि, सूचना मिली कि साहिबाबाद DLF क्षेत्र में महिला का शव बाथरूम में पड़ा हुआ था. गर्भवती महिला की तार से गला काटकर कल्ट कर दिया था. DLF कॉलोनी स्थित आशीर्वाद अपार्टमेंट बिल्डिंग में मकान नंबर 17 ब्लॉक A-31 में रहने वाले संतोष कुमार शुक्रवार को अपने ऑफिस के लिए गया हुआ था. घर पर उनकी 20 वर्ष की पत्नी संतोषी उर्फ सोनू और बुजुर्ग मां थीं.

पिछली रात संतोष बाजार से पत्नी के लिए गोलगप्पे अपने घर पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि घर की सभी लाइट बंद है. आवाज देने पर पता चला कि उनकी मां घर की बॉलकनी में बंद थीं और पत्नी का शव घर के बाथरूम में पड़ा हुआ था. गले को तार से दबाकर महिला कत्ल किया गया था. और घर की अलमारी का सामान बिखरा हुआ था. संतोष का कहना है कि, उनकी पत्नी एक महीने की गभर्वती थी. मृतका के पति ने ऊपर के फ्लैट में रहने वाले मजदूर और उनके ठेकेदार विपिन पर हत्या और लूट का शक जता दिया है.

बाथरूम में मिली गर्भवती महिला की लाश: घटना कजी जानकारी पर स्थानीय पुलिस में भी हड़कंप का माहौल पैदा हो गया. गाजियाबाद ट्रांस हिंडन के एसपी सिटी और एसएसपी ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर मुआयना भी शुरू कर दिया था. एसएसपी का इस बारें में कहना है कि, शाम को काम से घर लौटे महिला के पति ने घटना की जानकारी पुलिस को दी थी. महिला का शव बाथरूम में पड़ा मिला और घर की अलमारी और उसका लॉकर टूटा मिला है. प्राथमिक जांच में लूट के दौरान कत्ल का अंदेशा है. एसपी सिटी के नेतृत्व में पुलिस टीम को घटना की कार्रवाई और खुलासे के लिए लगाया गया है. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और कई एंगल पर मामले की जांच पुलिस कर रही है.

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे