Public News Live

देवरिया में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया ससुरालियों ने बहु के प्राइवेट पार्ट में डंडा डाला और चाकू से हमला किया

देवरिया में मानवता शर्मसार, ससुरालियों ने बहु के प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, चाकू मारा

देवरिया में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया ससुरालियों ने बहु के प्राइवेट पार्ट में डंडा डाला और चाकू से हमला किया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच महिला को जिला अस्पताल में भर्ती किया है।

दूसरी शादी करने का परिवार बना रहे थे दबाव

Deoria: जनपद के मदनपुर थाना क्षेत्र (Madanpur Police Station Area) के बेरूआर घाट के रहने वाले सतीश कुमार सिंह ने आठ साल पहले दिल्ली में मोनिका नाम की लड़की से शादी किया था। सतीश कुमार सिंह राजपूत बिरादरी से ताल्लुक रखते हैं जबकि उनकी पत्नी मोनिका चौहान बिरादरी से ताल्लुक रखती हैं। सतीश दिल्ली में ऑनलाइन सब्जी बेचने का कारोबार करते थे। वहीं, उन्होंने प्रेम विवाह किया। प्रेम विवाह घरवालों को नागवार गुजरी और तभी से घरवाले सतीश को और उसकी पत्नी को प्रताड़ित करने लगे।

इसी बीच सतीश का भाई भी दिल्ली गया, वहां भी उसने सतीश के पत्नी के साथ गलत काम किया। विवाद की वजह से धीरे-धीरे सतीश का धंधा चौपट हो गया और सतीश अभी गांव आ गया। गांव पर सतीश व उसकी पत्नी पर परिवार वालों का जुल्म बढ़ता गया।

परिवारों का दबाव था कि वह अपनी पत्नी को छोड़ दे और दूसरी शादी कर ले, पर सतीश मानने को तैयार नहीं हैं। आपको बता दें कि सतीश की एक छ साल की बेटी भी है

19 जुलाई की रात को सतीश और उसकी पत्नी पर घरवालों ने की हैवानियत

19 जुलाई की रात को सतीश और उनकी पत्नी पर घरवाले हैवान बन के टूट पड़े। पत्नी को रस्सियों से बांधा गया चाकू से हमला किया गया। उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड व डंडा डाला गया। घटना के समय सतीश ने पड़ोस में जाकर इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और मोनिका को जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है ।

सतीश ने लगाया ये आरोप

सतीश का आरोप है कि उसके चाचा किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष हैं जिसकी वजह से आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो रही है । वही पत्नी का कहना है कि उस रात जो उसके साथ जुल्म किया गया उसके बाद वह बेहोश हो गई उसके देवर ने उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा और रॉड डाल दिया और राख भी डाला, लेकिन राख ठंडी थी। उससे बाद उसे चाकू से हमला कर मारा गया और वह बेहोश हो गई उसके बाद क्या हुआ उसे नहीं मालूम।

मामला दर्ज कर जांच की शुरू: SP

वहीं, इस पूरे घटना क्रम पर देवरिया के एसपी ने कहा कि मदनपुर थाना क्षेत्र की एक पीड़िता द्वारा अपने ही सास, ससुर, ननद परिवारजनों पर गंभीर आरोप लगाए है। मामले में मुकदमा दर्ज कर मामले की विवेचना चल रही है जो भी तथ्य सामने आयेगे उसी आधार पर कार्यवाही होगी ।

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे