Public News Live

दबंगों ने दलित किसान को किया मरणासन्न, मुकदमा दर्ज

दबंगों ने दलित किसान को किया मरणासन्न, मुकदमा दर्ज

सुल्तानपुर। बेखौफ दबंगों ने बुधवार को खेत से लौट रहे किसान पर जानलेवा हमला कर दिया। लात घूंसों, लाठी डंडों से उसको बेरहमी से पीटा। चीख पुकार सुनकर ग्रामीण दौड़े तो हमलावर मरणासन्न अवस्था में किसान को छोड़ कर फरार हो गए।
यह दुस्साहसिक वारदात कूरेभार थानाक्षेत्र अन्तर्गत सरैया मझौवा गांव की है। पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक इंदु कुमार पुत्र गणपत पासी बुधवार को करीब तीन बजे धान की फसल देखने अपने खेत गया था। वापस आते समय रास्ते में काली माता मंदिर के पास खड़े पंच बहादुर सिंह, सचिन सिंह पुत्र पंच बहादुर सिंह, अभय सिंह, अक्षय सिंह, प्रमोद सिंह, समर बहादुर सिंह, मुकेश सिंह आदि ने उसे रोक लिया। जाति सूचक गालियां देने लगे। विरोध करने पर उक्त दबंगों ने बेरहमी से पिटाई शुरू कर दिया। जान बचाने के लिए गुहार लगा कर भागने की कोशिश की तो उसे दबोच लिया गया, और लात घूंसो से जमकर मारा। उसके सीने व हाथ पर चढ़कर दबंग कूदते रहे। इतना ही नहीं उसके सर पर ईंट से प्रहार कर बेहोश कर दिया। लोगों के पहुंचने पर उसकी जान बची। बेहोशी की हालत में दलित किसान को अस्पताल पहुंचाया गया।

इस बाबत कूरेभार थाना प्रभारी लक्ष्मी कांत मिश्र ने बताया कि, घायल किसान को इलाज के लिये अस्पताल भेज कर आरोपियों के विरुद्ध विधिक कार्यवाही की जा रही है।

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे