Public News Live

झांसी के थाने में तमंचे पर डिस्को वाला सिपाही बर्खास्त:नाचते हुए किए थे फायर

झांसी के थाने में तमंचे पर डिस्को वाला सिपाही बर्खास्त:नाचते हुए किए थे फायर

झांसी

===== झांसी के सदर थाना में नाचते हुए लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग करने का वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी सिपाही कुलदीप सिंह को बर्खास्त कर दिया गया। वीडियो वायरल होने के महज 15 दिन में ही यह बड़ी कार्यवाही की गई। झांसी एसएसपी शिवहरी मीना ने कहा कि सिपाही के इस कृत्य के कारण आमजन में पुलिस की छवि धूमिल हुई है। वहीं, महिला सिपाही से छेड़छाड़ करने वाले सिपाही अमित कुमार को भी बर्खास्त किया गया है।

▪️15 दिन पहले वायरल हुआ था वीडियो

सदर थाना में तैनात पैरोकार के रिटायरमेंट की थाने के अंदर पार्टी चल रही थी। इसमें डीजे पर पुलिसकर्मी नाच रहे थे। तभी तमंचे पर डिस्को गाना पर सिपाही कुलदीप ने अपनी पिस्टल से फायर कर दिए थे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इस पर कुलदीप को सस्पेंड कर उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया था। वहीं, थानाध्यक्ष समेत 11 पुलिसकर्मी सस्पेंड हुए थे।
एसएसपी शिवहरी मीना ने कहा कि हवा में लहराकर हर्ष फायरिंग से कोई भी अप्रिय घटना हो सकती थी। इस कृत्य का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने से आमजन में पुलिस की छवि धूमिल हुई है। मामले की गहराई से जांच कराई गई। सिपाही कुलदीप का कृत्य पुलिस जैसे अनुशासित बल की छवि धूमिल करने तथा नैतिक अधमता के कारण तत्काल प्रभाव से पुलिस सेवा से पदच्युत(बर्खास्त) किया गया है ।

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे