Public News Live

जिला न्यायालय को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

जिला न्यायालय को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

#अयोध्या।

जिला न्यायालय को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले एक शातिर दिमाग व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी ने पैसे के लेनदेन में एक व्यक्ति को फंसाने के लिए उसके नाम से धमकी भरा पत्र भेजा था। पुलिस ने जब पत्र में लिखे नाम वाले व्यक्ति से पूछताछ की थी तो वह निर्दोष निकला।
     इसके बाद इसे गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने असली आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को यहां एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने इस खुलासे की जानकारी दी। इसके खुलासे के लिए कोतवाल देवेन्द्र सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी। पुलिस ने आरोपी को कचेहरी के पास से गिरफ्तार किया।
       बता दें कि बीते दिनों राशिद अली बेटा याकूब ग्राम दोस्तपुर थाना पूराकलन्दर के नाम से कचेहरी परिसर को बम से उड़ाने से धमकी भरा पत्र मिला। चौकी प्रभारी सिविल कोर्ट विनय यादव ने इसका मुकदमा दर्ज कराया।
      पुलिस ने दौरान राशिद अली से पूछताछ की तो प्रकाश मे आया उसकी ससुराल ग्राम जगनपुर रौनाही थाना क्षेत्र के रहने वाले वाले मोहम्मद वलीम बेटा मोहम्मद हनीफ से पैसे का लेन देन का विवाद चल रहा था। आरोपी मोहम्मद वलीम कचहरी परिसर में शेड नम्बर छह पर मंशी का काम करता था। उसी ने राशिद को फंसाने के लिए यह पूरी साजिश रची।
       गिरफ्तार आरोपी मोहम्मद वलीम ने पुलिस से कबूला कि उसने धमकी भरा पत्र खुद लिख कर राशिद अली को जेल भिजवाने की मंशा से कचेहरी के पीछे स्थित डाकखाने से पोस्ट किया था, लेकिन वह अपनी साजिश में कामयाब नहीं हो सका। पुलिस ने तार से तार जोड़ते हुए उसे धर दबोचा। आरोपी को धारा 506 आईपीसी और 7 क्रिमिनल ला अमेन्डमेन्ट एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है।

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे