Public News Live

चलो घूमने चलते हैं,.. कहकर पत्नी को जंगल में ले गया पति, दो बार करवाया बलात्कार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से एक हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है. यहां एक व्यक्ति ने अपने विरोधियों को फंसाने के चक्कर में रिश्तों को तार-तार कर दिया है.

उसने अपनी ही पत्नी को जंगल में ले जाकर दूसरे व्यक्ति के साथ बलात्कार कराया. वह भी एक बार नहीं, बल्कि दो बार. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पति सहित एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, रविवार रात को कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि उसका पति उसे खेत पर घुमाने ले जाने की बात कह कर बाइक से जंगल में ले गया, वहां उसने फोन करके एक शख्स को बुलाया और जबरन बलात्कार कराया. महिला ने पुलिस को बताया कि बलात्कार के 1 घंटे बाद उसके पति ने वापस उसी व्यक्ति को बुलाया और एक बार फिर उसके साथ रेप करवाया. दो बार रेप करवाने के बाद उसके पति ने डॉयल 112 पर फोन कर ते हुए पुलिस को बुला लिया और दो लोगों पर अपने पत्नी के साथ बलात्कार का आरोप लगाया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पीड़िता और उसके पति को कोतवाली ले आई

पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि उसका पति गांव के दो अन्य लोगों को फंसाने की कोशिश कर रहा था, जबकि बलात्कार उसके द्वारा ही बुलाए व्यक्ति द्वारा किया गया है, जो उसके पति का दोस्त है और सामने आने पर वह उसे पहचान भी सकती है. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण क्षेत्र सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि सहसवान कोतवाली क्षेत्र में रविवार को एक महिला ने अपने पति पर जंगल में ले जाकर फोन कर बुलाए गए एक व्यक्ति द्वारा दो बार बलात्कार करने की शिकायत दी है. महिला ने बताया है कि ऐसा उसने अपने दो विरोधियों को फंसाने एक मकसद से किया.

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पति व एक अज्ञात शख्स को नामजद करते हुए दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है. दूसरे अज्ञात व्यक्ति के बारे में आरोपी पति लगातार पुलिस को भ्रमित कर रहा है. अब मोबाइल सर्विलांस द्वारा आरोपी पति की कॉल डिटेल से पहचान की जा रही है.

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे