Public News Live

गोरखपुर में डीआईजी बंगले के पास हॉस्पिटल के बाहर तड़तड़ाईं गोलियां;*

*गोरखपुर में डीआईजी बंगले के पास हॉस्पिटल के बाहर तड़तड़ाईं गोलियां;*

*गोरखपुर;*  डीआईजी बंगला के पास स्थित अस्पताल के बाहर शनिवार की सुबह फायरिंग से सनसनी फैल गई। पुलिस ने इस मामले में चार नामजद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी।

तारामंडल के विवेकपुरम कालोनी निवासी आदर्श सिंह का डीआइजी बंगला के पास जेएस हास्पिटल है। कैंट थाना पुलिस को दी तहरीर में उन्होंने लिखा है कि शनिवार की सुबह उनके जानने वाले सूरज सिंह, राहुल शर्मा, विनय यादव और विशाल सिंह बाइक से हास्पिटल के बाहर पहुंचे। आते ही इन लोगों ने असलहा निकालकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई।
कर्मचारियों ने फोन कर घटना की जानकारी डायल डायल 112 पर दी। आदर्श ने कैंट थाना पुलिस को बताया कि आरोपितों ने शुक्रवार की सुबह बुद्ध विहार पार्ट बी में रहने वाले उनके मित्र शिवम अग्रहरी के घर पहुंचकर असलहा दिखाकर धमकाया था। उसके बाद उनके हास्पिटल पहुंचकर कर्मचारियों को जान से मारने की धमकी दी थी। घटना को लेकर हॉस्पिटल के कर्मचारी दहशत में हैं।

एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने कहा कि हास्पिटल के बाहर फायरिंग क्यों हुई इसकी जांच चल रही है। संचालक की तहरीर पर हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे