Public News Live

गोण्डा में शनिवार को दिनदहाड़े एक शिक्षिका का अपहरण हो गया। वह स्कूल में पढ़ाने जा रही थी।

गोंडा में दिनदहाड़े जिम संचालक ने किया शिक्षिका का अपहरण

गोंडा

===== गोण्डा में शनिवार को दिनदहाड़े एक शिक्षिका का अपहरण हो गया। वह स्कूल में पढ़ाने जा रही थी। शिक्षिका की मां ने नवाबगंज थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
मामला कस्बे के नया बाजार मोहल्ले का है। यहां की महिला ने नवाबगंज थाने में तहरीर दी है। बताया कि उसकी बेटी होलापुर काज़ी गांव स्थित सिराज मेमोरियल पब्लिक स्कूल में पढ़ाती है। वह शनिवार सुबह 8 बजे ई-रिक्शा से स्कूल के लिए निकली थी। उसके स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक भी थे।
रास्ते में अयोध्या-गोंडा मार्ग पर फेरे होटल के आगे प्रशांत सिहं निवासी तुलसीपुर ने कार ई-रिक्शा के सामने लगा दी। इसके बाद उसकी बेटी को जबरदस्ती हाथ पकड़कर गाड़ी में खींच लिया और अयोध्या की ओर फरार हो गए। इस घटना की जानकारी लड़की के साथ पढ़ाने जा रहे अन्य शिक्षकों ने दी।
ग्रामीणों के अनुसार, आरोपी कस्बे के संचरही मोहल्ले में जिम चलाता है। शिक्षिका जिम में व्यायाम करने जाती थी। लेकिन बीते दो माह से वह जिम जाना बंद कर दी थी। पुलिस क्षेत्राधिकारी तरबगंज संसार सिंह राठी ने बताया कि अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी का फोन स्विच ऑफ जा रहा है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे