Public News Live

उप जिलाधिकारी कार्यालय के सामने पीड़िता ने दिया धरना
▪️हाथ की चूड़ियां उतारकर न्याय की किया फरियाद

उप जिलाधिकारी कार्यालय के सामने पीड़िता ने दिया धरना
▪️हाथ की चूड़ियां उतारकर न्याय की किया फरियाद
➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖

बीकापुर_अयोध्या

============= कोतवाली क्षेत्र के किलहना गांव निवासी एक महिला गायत्री देवी पत्नी मनोराम निषाद ने गांव के विपक्षियों पर मारने पीटने धमकी देने उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए भूमि एवं रास्ते के विवाद को लेकर मंगलवार देर शाम तहसील पहुंचकर एसडीएम कार्यालय के सामने अपने हाथ की चूड़ियां एसडीएम कार्यालय दरवाजे के सामने उतार कर धरने पर बैठ गई।कोतवाली बीकापुर की महिला पुलिस बड़ी देर तक धरने पर बैठी पीड़ित महिला को समझाती रही।

बीकापुर अयोध्या न्यूज़


पीड़िता ने आरोप लगाया है कि गांव के ही कुछ लोगों द्वारा दबंगई के बल पर विवादित जमीन पर कब्जा करने की नियत से जबरन टीन सेड रख लिया है। तथा कटीला तार लगाकर आवागमन बाधित कर दिया है। विरोध करने पर विपक्षियों द्वारा जान से मारने की धमकी दी जाती है।

बुधवार सुबह सपा नेत्री शकुंतला निषाद, मालती देवी सहित अन्य महिलाएं भी पीड़िता के समर्थन में पहुंचकर धरने पर बैठ गई। तहसीलदार द्वारा काफी समझाने बुझाने और 1 सप्ताह के भीतर कार्यवाही करने का आश्वासन देकर दोपहर बाद धरना समाप्त कराया।
पीड़िता ने यह भी बताया कि कुछ दिन पूर्व विपक्षियों ने उनकी और उनकी देवरानी की जमकर पिटाई किया था। उनके द्वारा कोतवाली में रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई लेकिन कोतवाली पुलिस द्वारा कोई प्रभावी कार्यवाही नहीं की गई।

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे