Public News Live

अवैध नशे के कारोबार के विरुद्ध कार्यवाही की मांग, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से हुई शिकायत

अवैध नशे के कारोबार के विरुद्ध कार्यवाही की मांग, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से हुई शिकायत

बीकापुर_अयोध्या

============= कोतवाली क्षेत्र के कई स्थानों पर तेजी से फैल रहे नशे के कारोबार के चलते युवाओं और किशोरों के नशे की गिरफ्त में आने से उनका भविष्य चौपट हो रहा है। तमाम किशोर और युवा स्मेक, चरस, अवैध शराब, नशे की गोलियां इंजेक्शन सहित अन्य कई तरह के नशे की लत का शिकार हो रहे हैं। जिसमें कई स्कूल जाने वाले बच्चे भी बताए जाते हैं।
क्षेत्र के बल्ली पुर निवासी क्षेत्र पंचायत सदस्य एवं बीडीसी संघ के जिला उपाध्यक्ष राहुल दुबे ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को जनसुनवाई शिकायत पोर्टल पर ऑनलाइन शिकायत पत्र भेजकर नशे के कारोबार पर अंकुश लगाए जाने की मांग की है। जिससे किशोरों और युवाओं को नशे की गिरफ्त में आने से बचा जा सके।
एसएसपी को भेजे गए शिकायत पत्र में बताया है कि कोतवाली अंतर्गत नगर पंचायत क्षेत्र के इंस्पेक्टर का पुरवा, मलेथू कनक हाल्ट रेलवे स्टेशन, रामपुर परेई, सीका, नरोत्तम पुर, बिलारी माफी तेंदुआ माफी के अलावा नगर पंचायत से सटे चांदपुर, बल्लीपुर, जलालपुर माफी, तोरो माफी, गोला बाजार, कोछा बाजार, खेमा सराय सहित अन्य कई जगहों पर नशीले पदार्थों की बिक्री करने वाले लोग सक्रिय हैं जिनका नेटवर्क फैला हुआ है। जो युवाओं को नशे की लत का शिकार बना रहे हैं। तथा नशे की सामग्री बेचकर मोटा मुनाफा कमा रहे हैं। नशे की लत को पूरा करने के लिए युवाओं द्वारा अपराधिक घटनाओं को भी अंजाम देने की संभावना बनी रहती है। नशे के कारोबार में कई दबंग और सफेदपोश भी शामिल है। उनके भूमिका की जांच कराई जानी चाहिए। जिससे नशे के कारोबार पर अंकुश लग सके।

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे