Public News Live

अयोध्या में चाकुओं से गोदकर गर्भवती शिक्षिका की दिनदहाड़े हत्या, जांच में जुटी पुलिस

अयोध्या में चाकुओं से गोदकर गर्भवती शिक्षिका की दिनदहाड़े हत्या, जांच में जुटी पुलिस

#अयोध्या ।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बुधवार को अयोध्या दौरे के दौरान अज्ञात बदमाशों ने चाकुओं से गोद कर एक पांच माह की गर्भवती शिक्षिका की दिनदहाड़े हत्या कर कानून व्यवस्था को सीधी चुनौती दी है। यह जघन्य वारदात अयोध्या कोतवाली क्षेत्र के श्रीरामपुरम कालोनी में तब हुई जब शिक्षिका अपने घर में अकेली थी।
इस दौरान मौका पाकर घुसे बदमाशों ने उस पर चाकुओं से हमला कर दिया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है। एसपी सिटी विजय पाल सिंह ने बताया कि टीमें गठित कर दी गई हैं शीघ्र ही हमलावर पकड़े जाएंगे।
पुलिस के अनुसार अंबेडकरनगर के जलालपुर थाने के पठानपुर अतरौली निवासी शिक्षिका सुप्रिया वर्मा यहां अपने पति और मां के साथ रहती हैं। वह बीकापुर के असकरनपुर प्राथमिक विद्यालय में तैनात थी। पति उमेश वर्मा भी शिक्षक हैं। बुधवार करीब 11 बजे पति उमेश सुप्रिया वर्मा को लेकर अपनी ससुराल जो बगल में ही श्रीराम पुरम कॉलोनी में है गए हुए थे।
इस दौरान वह अपनी सास के साथ एटीएम से पैसा लेने चले गए। पुलिस के अनुसार इसी बीच सुप्रिया के पिता सुरेश वर्मा के मित्र अनुराग प्रजापति इनके घर पहुंचे तो देखा दरवाजा अंदर से बंद था। खटखटाने के बाद भी नहीं खुला तो उन्हें शक हुआ। इसी बीच वह निमार्णाधीन मकान की छत पर गए, जहां मजदूर काम कर रहे थे।
इस दौरान मां और पति पहुंचे और जब दरवाजा खोला तो देखा कि सुप्रिया खून से लथपथ पड़ी हुई थी। तत्काल उसे दर्शननगर ट्रामा सेंटर ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका के शरीर पर धारदार हथियार से वार के निशान पाए गए हैं।

▪️सीसीटीवी के जरिये जांच में जुटी पुलिस

पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों के सहारे वारदात की जांच में जुटी हुई है। आसपास के लोगों और घर पर काम कर रहे मजदूरों से भी पूछताछ की जा रही है। अभी तक हत्या के मोटिव की जानकारी नहीं हो पाई है। एसपी सिटी ने बताया कि शीघ्र ही हमलावर गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे