Public News Live

अयोध्या में एक और महंत के खिलाफ रेप की शिकायत
▪️पीड़िता ने आरोपी से जान का खतरा बताया, मारपीट कर भगाने का आरोप

अयोध्या में एक और महंत के खिलाफ रेप की शिकायत
▪️पीड़िता ने आरोपी से जान का खतरा बताया, मारपीट कर भगाने का आरोप

अयोध्या

======= अयोध्या के एक और महंत पर मंदिर में काम करने वाली महिला ने रेप का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि धन के बल पर वह उसके साथ कई सालों से रेप कर रहा था। जब वह मंदिर में गई तो महंत ने अपने गुडों के साथ मिलकर उसके भद्दी गालियां दी और पिटाई भी की।
पीड़िता ने इस मामले की शिकायत 1 जून को अयोध्या कोतवाल के नाम से लिखित रूप से की थी। उसका कहना है कि पुलिस ने उसकी शिकायत के बाद भी आरोपी महंत के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। आरोपी महंत के पास लक्ष्मणघाट चौकी इंचार्ज खुद इस मामले की जांच करने गए थे। महंत को शिकायत की जानकारी हो चुकी है।जिसके बाद से उसे जान का खतरा बना हुआ है। उसके ऊपर समझौते का दबाव भी बनाया जा रहा है।
कोतवाली प्रभारी अश्विनी कुमार पांडेय ने बताया कि यह मामला उनकी जानकारी में नहीं है। वहीं पीड़िता का कहना है कि पुलिस ने उसकी बात नहीं सुनी तो वह मजबूर होकर सीएम योगी आदित्यनाथ के दरबार में जाकर न्याय की गुहार लगाएंगी।
बताते चले कि अडगड़ा चौराहा के पास स्थित मंदिर का 50 साल का आरोपी महंत पीड़िता से कइ सालों तक मंदिर की सेवा लेता रहा। आरोप है कि इसी दौरान उसने पीड़िता के साथ बलपूर्वक रेप किया। पीड़िता के विरोध करने पर उसने अपनी और मंदिर की इज्जत का हवाला देकर मुंह बंद कर दियाl इसके बाद वह कई साल तक लगातार रेप करता रहा। बात बिगड़ने पर उसने धन देकर मुंह बद करा दिया था।
इससे पहले अयोध्या कोतवाली क्षेत्र के नयाघाट चौकी क्षेत्र में सियावल्लभाकुंज के महंत कृष्ण कुमार दास उर्फ हनुमान दास को झाड़-फूंक के बहाने दलित युवती से रेप के आरोप में जेल भेजा जा चुका है।

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे